Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली

कंझावला की घटना बेहद अमानवीय और दर्दनाक, दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी-मनीष सिसोदिया


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली:उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कंझावला हादसे की पीडिता के परिवार से मंगोल पुरी स्थित उनके घर जाकर मुलाकात की और दुःख की इस घड़ी में परिवार को सांत्वना दी| उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने परिवार को केजरीवाल सरकार की ओर से हर संभव मदद करने का वादा किया और परिवार को न्याय दिलाने की बात कही. सिसोदिया ने कहा कि ये दुर्घटना नहीं बल्कि दरिंदगी है जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल सभी दोषियों को हम सख्त से सख्त सजा दिलवाएंगे और पीडिता को न्याय दिलवाएंगे। *पीड़िता की माँ बीमार रहती है, उन्हें डायलिसिस की जरुरत होती है, केजरीवाल सरकार उनका पूरा इलाज करवाएगी। 

पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं, ऐसे में परिवार के एक सदस्य को रोजगार देने का प्रयास किया जायेगा।  पीड़ित परिवार की सभी तत्कालीन जरूरतों को पूरा किया जायेगा और अरविन्द केजरीवाल जी बड़े बेटे के रूप में पूरी मदद करेंगे| इस दौरान कालकाजी विधायक आतिशी व राजेन्द्र नगर के विधायक दुर्गेश पाठक भी उनके साथ रहे। पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि नए साल की रात कंझावला में हुई घटना दरिंदगी की ऐसी घटना है जिसे दिल्ली सहित पूरे देश को हिलाकर रख दिया है।  उन्होंने कहा कि एक युवती कार के नीचे फंस जाती है और उसे 12 किमी तक रौंदा जाता है और कार सवारों को पता तक नहीं चलता ऐसा हो ही नहीं सकता| ये घटना सीधे-सीधे दरिंदगी का उदाहरण है।  

सिसोदिया ने कहा कि पीडिता अपने परिवार में अकेले कमाने वाली सदस्य थी और पूरा परिवार उसपर निर्भर था| ऐसे में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार को 10 लाख रूपये की सहायता राशी प्रदान करेगी| परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है ऐसे में पीड़ित परिवार के एक सदस्य को रोजगार देने का प्रयास भी किया जायेगा इसके लिए कुछ सदस्य के कागज़ भी लिए गए है।  साथ ही पीड़िता की माँ बीमार रहती है, उन्हें डायलिसिस की जरुरत होती है, केजरीवाल सरकार उनका पूरा इलाज करवाएगी। सिसोदिया ने उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री जी ने भी पीडिता की माँ से बात की थी और आश्वासन दिया था कि परिवार को न्याय दिलवाएंगे।  उन्होंने कहा कि फ़िलहाल में परिवार की सभी तत्कालीन जरूरतों को पूरा किया जायेगा और अरविन्द केजरीवाल जी परिवार के बड़े बेटे के रूप में पूरी तरह मदद करेंगे।  

*विपक्ष को ख़त्म करने के बजाय लॉ एंड आर्डर ठीक करने पर ध्यान दे भाजपा और एलजी*

दिल्ली में बढ़ते अपराध पर सिसोदिया ने कहा कि ये बेहद चिंताजनक बात है कि सत्ता में बैठी भाजपा  अपनी सारी शक्तियों को विपक्ष को ख़त्म करने पर लगा रही है जबकि बीजेपी और एलजी को अपनी इन शक्तियों का इस्तेमाल लॉ एंड आर्डर को ठीक करने के लिए करना चाहिए। 

Related posts

क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों का डाटा धोखाधड़ी से हासिल कर करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले गैंग की एक महिला समेत दो ठग अरेस्ट

Ajit Sinha

रैपिड एक्शन फोर्स की प्लाटून जिला के विभिन्न क्षेत्रों को समझने व जानने के अभ्यास के लिए गुरुग्राम पहुंची है।

Ajit Sinha

शराब माफियाओं ने छापेमारी मारने गई पुलिस पार्टी पर किया हमला,पुलिसकर्मी की बेहरमी से की पिटाई-देखें वीडियो।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x