Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ने एक व्यापारी को गोली मार कर हुई 80000 की लूट के मामले में 3 लूटेरे अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ने बल्ल्भगढ़ की अनाज मंडी स्थित एक व्यापारी को गोली मार कर 80 हजार रूपए लूटने के एक मामले में तीन लूटेरों को धर दबोचा। यह वारदात पिछले वर्ष 8 दिसंबर -2019 को अंजाम दिया था। गिरफ्तार किए गए लूटेरों के नाम प्रशांत उर्फ़ भोलू, बादल व कपिल हैं। यह खुलासा एसीपी व पुलिस प्रवक्ता श्रीमती धारणा यादव ने प्रेस रिलीज के माध्यम से किया हैं।  
   
प्रवक्ता धारणा यादव ने मामले की जानकारी देते हुए पत्रकारों को बताया कि पिछले वर्ष  8 दिसंबर-  2019 को शाम के समय बल्लभगढ़ अनाज मंडी में व्यापारी सोनू अपनी दुकान पर अपने भाई व दो नौकरों के साथ कामकाज में व्यस्त था तो उसी समय 3 अज्ञात लड़के हथियारों से लैस होकर उसके दुकान पर आए और जबरदस्ती दुकान में घुसने लगे, इस दौरान  दुकान मालिक सोनू के रोकने पर उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती हथियार के बल पर दुकान के गल्ले में रखे ₹80000 लूट कर भागने लगे, दुकान मालिक सोनू के विरोध करने पर आरोपित ने  सोनू को गोली मारकर फरार हो गए थे। जिस पर थाना आदर्श नगर में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा  दर्ज किया गया था। उनका कहना हैं कि इस मामले की तफ्तीश कर रही क्राइम ब्रांच सेक्टर- 30 प्रभारी विमल राय और उनकी टीम को अहम सुराग मिला। जिस पर काम करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम ने दिनदहाड़े व्यापारी से लूट के मामले में तीनों लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया  है। पूछताछ पर आरोपितों  ने बताया कि वह पिछले वर्ष  8 दिसंबर 2019 को अपने अन्य साथियों आकाश व संदीप के साथ एक मोटरसाइकिल व एक वैगनआर कार में सवार होकर सब्जी मंडी बल्लभगढ़ में लूट करने की नियत से पहुंचे थे वहां पर हमने एक बड़ी किरयाने की दुकान देखी तो हमने उसी को ही लूटने का प्लान बनाया और ₹80000 लुट कर दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए थे।

गिरफ्तार आरोपितों में वारदात का मास्टरमाइंड प्रशांत उर्फ भोलू है जोकि एक आदतन अपराधी है जिसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपित के खिलाफ वर्ष 2019 में लूट, हत्या का प्रयास सहित तीन मामले थाना माढन राजस्थान, थाना नीमराना राजस्थान, थाना कैंप पलवल में दर्ज है। इसके अलावा वर्ष 2020 में आरोपित  के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के दो अलग-अलग मामले थाना होडल, पलवल, थाना मुंदकटी पलवल में दर्ज है।पुलिस ने आरोपित  प्रशांत उर्फ गोलू को रिमाण्ड पूरा होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया हैं। आरोपित बादल व कपिल को आज अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हैं, रिमांड के दौरान आरोपितों से लूट की रकम व वारदात में प्रयोग किए गए वाहन और हथियार बरामद किए जाएंगे। 

Related posts

36 वां सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला:बड़ी चौपाल पर सांस्कृतिक संध्या में विदेशी कलाकारों ने जमाए रंग

Ajit Sinha

फरीदाबाद :पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने कहा केंद्र से लोकसभा चुनावों के लिए 65 कम्पनियां मिली हैं. 3 -4 कम्पनियां फरीदाबाद को दी जाएगी

Ajit Sinha

महिलाओं की सहयोग हेतु प्रदेश के प्रत्येक थानों में 2 -2 पीसीआर मुहैया कराई जाएगी,400 नई  गाड़ियां खरीदे जाएंगें, अनिल विज   

Ajit Sinha
//zirdough.net/4/2220576
error: Content is protected !!