Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

श्री कृष्ण जन्माष्टमी श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर ,ग्रीन फिल्ड कालोनी में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर,ग्रीन फिल्ड कालोनी में आज श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। इस बाबत श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर कमेटी के द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई हैं। श्री कृष्ण भक्तों को और सालों के मुकाबले में इस वर्ष बिल्कुल अलग और अलग-अलग दृश्य में मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम व श्री कृष्ण भगवान से जुड़े झांकियां भक्तों को देखने को मिलेंगें। यह जानकारी श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर के संरक्षक वीरेंद्र भड़ाना ने दिए।

संरक्षक वीरेंद्र भड़ाना ने आज जानकारी देते हुए बताया कि श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर,ग्रीन फिल्ड कालोनी में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव बहुत ही बेहतरीन और सुंदर तरीके से मनाया जा रहा हैं जिसमें मुख्य रूप से देश के मशहूर गायक श्री स्वामी अवधेश जी महाराज वृंदावन वाले अपने मधुर स्वर में भगवान् श्री कृष्ण से जुड़े भजनों को प्रस्तुत करेंगें। उनका कहना हैं कि आज श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर को बिल्कुल दुल्हन की तरह सजाया गया हैं, जब भगवान श्री कृष्ण के भक्त जब मंदिर के निकट पहुंचेगें तो उन्हें रंग बिरंगे रोशनी से जगमगाता हुआ का दृश्य दिखाई देगा,



जब मंदिर के वह अंदर घुसेंगें तो उन्हें श्री कृष्ण की लीला से जुड़े अलग-अलग अंदाज में मनमोहक झाकियों के दृश्य देखने को मिलेगा। उनका कहना हैं कि आज करीब 5000 से 6000 के बीच भक्तों को मंदिर में पहुंचने की उम्मीद हैं जो लोग श्री कृष्ण महोत्सव में आएंगें उनके खाने पीने के लिए भी स्टालों की व्यवस्था की गई हैं जो लोगों को उचित दामों पर उपलब्ध होंगें।

Related posts

न्यू ग्रीन फिल्ड एसोसिएशन और एएसएम (RWA),ग्रीन फिल्ड कॉलोनी की संयुक्त टीम ने रजत विजेता प्रणव सूरमा को किया सम्मानित

Ajit Sinha

फरीदाबाद: विद्यार्थियों को रोजगार दिलाने में जे.सी. बोस विश्वविद्यालय का बेहतरीन प्रदर्शन जारी

Ajit Sinha

कोरोना महामारी के दौर में अपना कत्र्तव्य निभाने वाले सफाई कर्मियों को कांग्रेसी नेता ने किया सम्मानित

Ajit Sinha
//potsaglu.net/4/2220576
error: Content is protected !!