Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

जन्म दिन की पार्टी के बाद एक शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या,उसके शव को स्कूटी पर छोड़ कर भागा, देखिए वीडियो।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:बीती रात बल्ल्भगढ़ के सिटी पार्क में दोस्त के जन्म दिन के पार्टी में शामिल होने गए एक शख्स की दो बदमाशों ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और उसकी लाश को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल के प्रांगण में स्कूटी पर छोड़ कर फरार हो गए। इस प्रकरण में आदर्श नगर थाना पुलिस ने हत्यारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। बल्लभगढ़ एसीपी जयवीर राठी की माने तो इस प्रकरण में पूछताछ के लिए इस वक़्त 5-6 लोगों को हिरासत में लिया गया हैं।

एसीपी जयवीर राठी का कहना हैं कि आज प्रात:7 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल के प्रांगण में एक स्कूटी पर एक शख्स की लाश पड़ी हैं जिसकी चाकुओं से गोद कर हत्या की गई हैं। इस सूचना के बाद वह मौके पर पहुंच गए। जब वह इस केस की जांच शुरू की तो मृतक की पहचान विशाल निवासी जैन कालोनी ,बल्लभगढ़ के रूप में की गई और वह शख्स एक कपडे की दूकान पर नौकरी करता था। उनका कहना हैं कि जांच के दायरे को आगे बढ़ाने पर उन्हें मालूम हुआ की भोला नामक शख्स का जन्म दिन था और उसने सिटी पार्क में एक पार्टी रखी हुई थी जिसमें खाने-पीने का इंतजाम था। पार्टी ख़त्म होने के बाद सभी लोग वहां से चले गए पर विशाल व उसका एक दोस्त वहां पर सिगरेट पीने के लिए रूक गए। इस दौरान दो बदमाश उसके पास आए और उसे चाकुओं से गोद कर फरार हो गए। गंभीर अवस्था में उसे स्कूटी पर नजदीक के सिविल अस्पताल में ले जाया गया पर उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।



इसके बाद जो शख्स स्कूटी पर उसे लेकर गया था वह शख्स उसकी लाश को लावारिश अवस्था में छोड़ कर भाग गया। उनका कहना हैं कि विशाल की डेड बॉडी को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। जहां पुलिस पोस्टमार्टम की तैयारी इस वक़्त कर रहीं हैं। इस प्रकरण में हत्यारे खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पूछताछ के लिए 5 -6 लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। शुरूआती दौर में हत्या का कारण लेनदेन का बताया गया हैं।

Related posts

लाइव वीडियो: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर शराब घोटाले को लेकर जमकर हमला बोला।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : प्रौद्योगिकी आधारित अनुप्रयोगों में बदलावों पर एक सप्ताह का कार्यक्रम आयोजित

Ajit Sinha

।फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड के गेट न. 21 पर मंगलवार की रात को मचा हड़कम, प्रधान बिंदे और सुरक्षा गार्ड ने एक लड़के को बचाया।

Ajit Sinha
//chaungourtee.com/4/2220576
error: Content is protected !!