Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश विशेष

प्रवासी मजदूरों को रोडवेज की बस ने कुचला, 6 की मौके पर ही मौत, डेड बॉडी को शव गृह में रखवाया।

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर से गुरुवार सुबह एक बुरी खबर आई है. मुजफ्फरनगर में रोडवेज की बेकाबू बस ने प्रवासी मजदूरों को कुचल दिया है. इस हादसे में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 मजदूर घायल हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ये मजदूर पैदल ही पंजाब से बिहार के गोपालगंज जा रहे थे. हादसा थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरनगर देवबंद सहारनपुर राजमार्ग टोल प्लाजा के करीब हुआ.

पैदल मजदूरों को पीछे से सरकारी बस ने कुचल दिया. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया जहां उनका इलाज चल रहा है.पुलिस ने मौके से सभी 6 मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सभी मजदूरों की पहचान हो गई है. पीछे से पैदल आ रहे सैकड़ों मजदूरों को पुलिस ने ट्रक व अन्य वाहनों में बैठा कर आगे के लिए रवाना कर दिया. जानकारी के अनुसार बस का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था. जैसे ही यह बस सहारनपुर की थाना देवबंद क्षेत्र की घलोली चेक पोस्ट को पार कर मुजफ्फरनगर जनपद की सीमा में घुसी तो टोल प्लाजा से कुछ ही दूरी पहले रोड वेज बस ने इन मजदूरों को कुचल दिया. रोडवेज बस ड्राइवर को पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

Related posts

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड की प्रमुख समाजसेविका नूतन शर्मा व एडवोकेट अशोक अग्रवाल के संयुक्त प्रयास से जर्जर सरकारी स्कूल का पुनः निर्माण।

Ajit Sinha

परिवहन विभाग मथुरा के द्वारा विनोद दीक्षित को किया गया सम्मानित

Ajit Sinha

तीन दिनों से खाना न मिलने और नौकरी छूटने से नाराज शख्स ने सीएम को दी गोली मारने की धमकी, आरोपित गिरफ्तार

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!