Athrav – Online News Portal
मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी अब तक के सबसे ग्राउंडेड सुपरस्टार हैं: कृष्णा कोटियन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
कृष्णा कोटियन, जो जल्द ही आगामी डिज्नी + हॉटस्टार श्रृंखला ‘क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3’ में दिखाई देंगे, हमेशा अभिनेता बनने का सपना देखते थे, लेकिन उन्हें 51 साल की उम्र तक रूकना पड़ा। आखिरकार उन्होंने रजनीकांत ,अभिनीत ‘दरबार’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की.और तब से ऊपर की ओर वर्क  पर है। अभिनेता ने पंकज त्रिपाठी और गौरव गेरा, खुशबू अत्रे, पूरब कोहली, देशना दुगड़, आदित्य गुप्ता, स्वास्तिका मुखर्जी और श्वेता बसु प्रसाद जैसे अन्य प्रमुख अभिनेताओं के साथ काम करने के अवसर और भूमिका पर टिप्पणी की। “पंकज त्रिपाठी के साथ काम करना एक पूर्ण अभिनय कार्यशाला की तरह है।

मैंने उसे बेहतर ढंग से समझने के लिए एक साथ शूटिंग करने से पहले सेट पर उसे परफॉर्म करते देखा था। ओटीटी पर बड़ी सफलता का स्वाद चखने के बाद भी वह इतने विनम्र इंसान हैं। उन्होंने कास्ट और क्रू के हर सदस्य के हर सुझाव का स्वागत किया। विज्ञापन और ब्रांड प्रचार पर हमारी अद्भुत चर्चा हुई जब उन्हें पता चला कि मैं उसी पृष्ठ भूमि से आता हूं। ऐसे सच्चे इंसान मिलना मुश्किल है।”  इस सीज़न में, शो बड़ा और बेहतर होता जा रहा है क्योंकि चतुर वकील एक और कठिन मामले से निपटते है। “क्रिमिनल जस्टिस जैसे शो के लिए हां कहने के बहुत सारे कारण है। सबसे बड़े में से एक निर्देशक रोहन सिप्पी  हैं।

मैं उनके निर्देशन का प्रशंसक हूं और हमेशा से उनके प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना चाहता हू। दूसरा कलाकारों की टुकड़ी थी। तीसरा कारण शो के पिछले दो सीजन थे; मैंने उन्हें पूरी तरह से देखा और सराहा था। मैं पहले दो सीजन में माधव मिश्रा के किरदार को खुद से जोड़ सकता था। जिस तरह माधव अपने मामलों में सफलता पाने की कोशिश करता है, मैं 2019 में रजनीकांत के दरबार पर हस्ताक्षर करने से पहले अपने अभिनय करियर में एक सफलता चाहता था। मैंने तब अपनी कॉर्पोरेट नौकरी छोड़ दी थी और श्रृंखला में माधव मिश्रा की तरह जुगाड़ नहीं था। कृष्णा 51 साल की उम्र में अभिनय में कदम रखने से पहले लिंटास, जे वाल्टर थॉमसन, शशि सुमित ग्रुप, सिनेयुग और एमएडी स्टूडियो जैसी कंपनियों का हिस्सा थे। तब से, वह ‘मसाबा मसाबा’  ‘रॉकेट बॉयज़’, ‘अवरोध 2’, ‘बेस्टसेलर’ ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’, ‘ट्विस्टेड 3’, ‘बॉम्बर्स’, ‘जननी’, ‘द चुना वन’ आदि जैसी परियोजनाओं का हिस्सा रहे हैं।

Related posts

ऐश्वर्या राय बच्चन का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस से मचाई थी धूम

webmaster

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर मस्ती भरे गाना गाते हुए का एक वीडियो शेयर किया हैं जिसे देख आप झूम उठेंगें।

webmaster

फरीदाबाद: मुंशी प्रेमचंद की कहानी पर आधारित नाटक ‘कोई दुख ना हो तो बकरी खरीद लो’ का हुआ मंचन

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//grunoaph.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x