Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

सैकड़ों लोग भारत बचाओ-संविधान बचाओ रैली में फरीदाबाद से लखन सिंगला के नेतृत्व में पहुंचे, भाजपा का अंत निश्चित।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: अखिल भारतीय कांग्र्रेस पार्टी के 134 वें स्थापना दिवस पर सोहना के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित भारत बचाओ-संविधान बचाओ रैली में शामिल होने के लिए फरीदाबाद से सैकड़ों लोग वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला के नेतृत्व में पूरे जोश के साथ रवाना हुए। कडक़डाती ठंड में भी कार्यकर्ताओं में रैली को लेकर खासा उत्साह नजर आया और उन्होंने सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद, प्रिंयका गांधी जिंदाबाद व कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को कांग्रेस मय कर दिया। ओल्ड फरीदाबाद से वाहनों के काफिले को झंडी दिखाते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कहा कि आज पूरा देश भाजपा की ज्यादतियों से तंग आ चुका है, देश में बेरोजगारी व मंदी की वजह से हर वर्ग प्रभावित हो रहा है परंतु भाजपा सरकार नए-नए कानून लागू करके देश को विभाजित करने का काम कर रही है।

सिंगला ने कहा कि इतिहास गवाह है कि देश की सत्ता में रहते हुए कांग्रेस ने कभी भी जनविरोधी फैसले नहीं लिए बल्कि हर वर्ग-हर समाज को मान सम्मान देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि केेंद्र व प्रदेश शासित भाजपा सरकारें जनाकांक्षाओं पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है, आज मजदूर, किसान, व्यापारी,दुकानदार हर वर्ग सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहा है। नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानूनों से आज तक लोग उभर नहीं पाए और अब भाजपा ने सीएए व एनआरसी जैसे कानून लागू करके देश में अराजकता का माहौल पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा की दिन लदने लगे है और जनता फिर से देश में कांग्रेस को सत्ता में लाना चाहती है।



उन्होंने कहा कि सोहना में आयोजित रैली में पूरे देश के कोने-कोने से हजारों लोगों ने शिरकत करके यह साबित कर दिया कि भाजपा सरकार की नीतियों से जनता त्रस्त है। इस मौके पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा,नितिन सिंगला, आरडी वर्मा, बालकिशन वशिष्ठ पूर्व चेयरमैन, संदीप वर्मा, आकाश सैनी, सोताश गुर्जर, सतीश ठाकुर, कर्मबीर खटाना, गोबिंद कौशिक,टीकाराम, संजय शर्मा सीही, विरेंद्र शर्मा प्रधान सेक्टर-8, गयालाल गुप्ता, कपिल गुप्ता, मोंटू सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद : बारिश से पहले सेक्टर -9 -10 के लोगों को जलभराव से जल्द मिलेगा छुटकारा , कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग ने तुरंत प्रभाव से 7 अधिकारियों को इधर से उधर किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

डीसी यशपाल यादव ने परिवहन निगम हरियाणा की किलोमीटर स्कीम के तहत दो बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!