Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

अवैध और मिलावटी शराब बेचने वाले आधा दर्जन आरोपित अरेस्ट गिरफ्तार, यमुना डूब क्षेत्र में बना रहे थे नकली शराब  

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
गौतम बुद्ध नगर जिले में अवैध और मिलावटी शराब का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है।आबकारी विभाग और पुलिस की छापेमारी के बावजूद शराब का अवैध कारोबार करने वाले लोग पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है। और तो और शराब के ठेकों पर भी मिलावटी शराब बिक रही है। ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में एक ठेके पर छापा मारकर आबकारी विभाग ने अवैध और मिलावटी शराब बरामद की है। इसमें शराब के ठेके के मालिक और सेल्समैन को गिरफ्तार किया गया है।  थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने भी अवैध और मिलावटी शराब बनाकर बेचने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 18 पेटी मिलावटी शराब और उसे सप्लाई करने के लिए इस्तेमाल करने वाली सेंट्रो कार को बरामद किया है।  थाना नॉलेज पार्क  पुलिस ने तीन शराब तस्करो को गिरफ्तार किया है।

थाना एक्सप्रेसवे में अवैध शराब की पेटियां के साथ खड़े युवक का नाम रोहित अवाना है। रोहित शातिर शराब तस्कर है, जो हरियाणा से शराब लेकर लेकर गौतमबुध्द नगर में बेचता है। इसके अलावा वो  यमुना के डूब क्षेत्र में मिलावटी शराब बनाकर भी बेचता है। एडीसीपी रणवीर सिंह ने बताया कि रोहित को एक मुखबिर की सूचना पर थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने ग्राम रायपुर के सामने पुस्ता के कट के नीचे से गिरफ्तार किया है। रोहित के पास है एक प्लास्टिक केन में 4 लीटर, रंगीन देसी शराब हरियाणा मार्क, मिलावटी 4 किलो यूरिया, 18 पेटी देसी शराब हरियाणा मार्क, एक देसी तमंचा कारतूस के साथ शराब सप्लाई करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली सेंट्रो कार बरामद की है।

एडीसीपी रणवीर सिंह  ने बताया कि रोहित को एक मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है उसके कब्जे से  भारी मात्रा में अवैध शराब और मिलावटी शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं।  पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने भी 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार करें उनके पास 323 पाव्वे शराब बरामद की है।

Related posts

क्रेटा कार में सवार नशे में धुत पुलिस कर्मियों ने एक बुलेट मोटर साइकिल में मारी टक्कर, मौके से भागे 3 पुलिसकर्मी, एक को पकड़ा।   

Ajit Sinha

पुलिस मुठभेड़ में गोली लागने घायल 25 हज़ार का इनामी बदमाश टिंकू गिरफ्तार-देखें वीडियो

Ajit Sinha

पलवल: एवीटी स्टाफ की टीम ने आज 20 लाख रूपए के 105 मोबाइल फोन के साथ दो चोर अरेस्ट।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!