Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

गुरुग्राम :प्रॉपर्टी कारोबारी महेंद्र वर्मा की हत्या फेसबुक दोस्त ने की थी,क्राइम ब्रांच,सेक्टर -10 की टीम ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम :एक प्रॉपर्टी कारोबारी को एक फेसबुक दोस्त ने उसी की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार कर हत्या कर दी थी और लावारिश अवस्था में उसे छोड़ कर भाग गया था। बाद में मृतक की पहचान महेंद्र वर्मा के रूप में हुई थी। इस प्रकरण में क्राइम ब्रांच,सेक्टर -10 की टीम ने एक आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया। पुलिस की माने तो पुलिस आरोपी शख्स को रिमांड पर लेकर हत्या का कारण जानने में लगी हैं तथा हत्या में इस्तेमाल की गई रिवाल्वर को भी पुलिस बरामद करेगी। पुलिस का दावा हैं कि हत्या में शामिल बाकि के 3 और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रभारी दीपक कुमार की माने तो बीते 4 नवंबर को एक शख्स की लाश गांव घनकोट के गंदा नाला के पास एक स्कार्पियों गाडी के पीछे पड़ा मिला था। जांच के दौरान देखा गया कि उस शख्स की हत्या गोली मार कर की गई हैं। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान मृतक शख्स की पहचान महेंद्र वर्मा उर्फ़ बिटू निवासी ज्योति पार्क, गुरुग्राम के रूप में गई। जब पुलिस ने मृतक महेंद्र वर्मा के परिजनों से बातचीत की तो उन्हें पता चला की उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी गायब हैं। उनका कहना हैं कि इस दौरान यह भी पता चला की मृतक महेंद्र वर्मा की फेसबुक पर एक राजिंदर सिंह उर्फ़ राज ,उम्र 26 साल निवासी गांव मुदगी ,जिला फिरोजपुर ,पंजाब के साथ दोस्ती हुई थी का उनके घर पर अक्सर आना जाना भी था। उनका कहना हैं कि जब उनकी टीम ने राजेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि उसने ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर महेंद्र वर्मा उर्फ़ बिटू को उसी के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार कर हत्या की थी और वहां से वह लोग फरार हो गया। उनका कहना हैं कि आरोपी राजेंद्र सिंह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर, आज अदालत में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया हैं इस दौरान हत्या में शामिल उसके तीन और साथियों को गिरफ्तार किया जाएगा और हत्या में इस्तेमाल की गई रिवाल्वर को भी बरामद किया जाएगा। अभी तक के जांच में हत्या के कारणों का पता पुलिस को नहीं चल पाई हैं।

Related posts

नामांकन वापिस लेने का समय समाप्त होने के बाद अब गुरूग्राम जिला के चारों विधानसभा क्षेत्र में 54 उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गए हैं।

Ajit Sinha

कट्टे की नली कनपटी पर लगा सनकी लड़के ने किया ड्रामा, नाबालिग लड़की से शादी कर दो, वरना आत्महत्या कर लूंगा।

Ajit Sinha

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम निरन्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर – जानने के लिए पढ़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x