Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : दसवीं की छात्रा ने उस पर किया था भरोसा, पर उसने कर डाला बलात्कार, केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद :  सूरजकुंड थाना क्षेत्र में दसवीं क्लास की एक छात्रा के साथ जबरन बलात्कार करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं,इस मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 342 , 506 व 4 पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं, खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपी शख्स को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी।

पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि उसकी उम्र तक़रीबन 15 साल और वह  दसवीं क्लास में पढ़ती हैं और वह कभी स्कूल वेन से व कभी पैदल ही स्कूल जाती -आती हैं। उसका कहना हैं कि बीते 24 अगस्त को 12  बज कर 40 मिनट पर स्कूल से उसकी छुट्टी हुई थी जब वह स्कूल के बाहर निकली तो वहां पर अरविंद अपना  बाइक लेकर मौजूद था उसने उससे कहा हैं कि तुझे लेने हेतु तेरी मम्मी ने भेजा हैं। इसके बाद मैं  अरविंद के साथ बाइक पर बैठ कर अपने घर के लिए चली  थी पर वह मुझे शिव दुर्गा विहार ,लक्कड़पुर इलाके के एक कमरे में ले गया। वहां पर उसने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दी। जिससे वह बेहोश हो गई ,जब उसे होश आया  तो वह अपने आपको देखा कि उसके शरीर से कपड़े उतरे हुए थे। जब उसने ऐसा करने पर नाराजगी जताई तो उसने उससे जान से मरने की धमकी देने लगा। पीड़िता की शिकायत पर सूरजकुंड थाना पुलिस ने आरोपी अरविंद के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 342,506 व 4 पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और आरोपी अरविंद की तलाश शुरू कर दी हैं।

Related posts

पायलेट रिहर्सल से गैर हाजिर रहने पर, नोटिस जारी कर पूछा क्यों न एफआईआर दर्ज करवाई जाए

Ajit Sinha

आईएएस अशोक कुमार गर्ग ने आज डीसी का पदभार संभाला

Ajit Sinha

फरीदाबाद : 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल (पप्पू ) पास हो गए, जो फेकू थे,वह फ़ैल हो गए, कांग्रेसी ने मनाया जश्न।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x