Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:मिलने आए नवनिर्वाचित जिला पार्षदों, ग्राम सरपंचों, ब्लॉक सदस्यों एवं पंचों से बोले विधायक राजेश नागर


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने कहा कि नवनिर्वाचित ग्राम सरकार को विकास के लिए राज्य की मनोहर सरकार पहले की तरह भरपूर सहयोग करेगी। उन्होंने निर्वाचित होने के बाद मिलने पहुंचे जिला पार्षदों, ग्राम सरपंचों, ब्लॉक सदस्यों एवं पंचों को बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।आज तिगांव क्षेत्र के अनेक जिला पार्षद, ग्राम सरपंच, ब्लॉक सदस्य और ग्राम पंच विधायक राजेश नागर से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। इस पर नागर ने कहा कि हमारी सरकार ने ग्राम सरकार में भी पढ़े लिखे लोगों को चुनाव में उतारने की व्यवस्था की थी। जिसके बाद हमारे सभी निर्वाचित प्रतिनिधि पढ़े लिखे आए हैं और युवा हैं।

हमने सभी को बधाई दी है और मिलकर एक टीम की तरह काम करने की बात कही है। हम सभी इस बात पर सहमत हैं कि हमने क्षेत्र का मिलकर विकास कराना है। हमारी एकजुटता से क्षेत्र के लोगों को बेहतर और बेहतर विकास का स्वाद मिल सकेगा।एक सवाल के जवाब में विधायक राजेश नागर ने कहा कि अदालती मामलों के कारण चुनाव होने में देरी हुई। लेकिन रास्ता साफ होते ही मनोहर सरकार ने चुनावों की तैयारी की और चुनाव विभाग ने चुनाव करवाए हैं। पूरी तरह से निष्पक्ष और निर्भीकता के चुनावी माहौल में सभी साथी जीतकर आए हैं। नागर ने कहा कि चुनाव खिंचने के कारण रुक गए विकास कार्यों के साथ साथ नए नए विकास कार्य भी करवाए जाएंगे। हम अपने क्षेत्र को एक पूर्ण विकसित क्षेत्र बनवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

विधायक राजेश नागर ने सभी को मिठाई खिलाकर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।इस अवसर पर सरपंचों में विक्रम प्रताप सरपंच तिगांव, राजवीर महावतपुर, मनोहर जसाना, सुरेश त्यागी घुड़ासन बेला, राजकुमार भाटी शाहजहांपुर, अजब सिंह लहंडौला, धर्मसिंह रायपुर कलां, अजय शर्मा सदपुरा, कमल सिंह फज्जूपुर खादर, सूरजपाल भूरा चांदपुर, संजय ददसिया, केहर सिंह किडावली, सतीश इमामुद्दीनपुर, सुरेेंद्र फत्तूपुरा, संदीप चौधरी बुखारपुर, मनोज नागर भैंसरावली, अजीत सिंह सिडौला, भाजपा नेता बाबूजी रूप सिंह नागर, दयानंद नागर, अमन नागर, सुखपाल नागर, बाबू चंदीला, ब्लॉक मैंबरों में सुमेश गौड हीरापुर, कैलाश चौधरी चांदपुर, पवन नागर तिगांव, वार्ड नंबर आठ से जिला पार्षद रेखा, ब्लॉक मैंबर बदरौला सुनील सरदाना आदि अनेक निर्वाचित प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related posts

सीएम मनोहर लाल ने की अपील, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और हेल्पर्स अपने राजनीतिक नेताओं के बहकावे में न आएं

Ajit Sinha

सोमवती अमावस्या पर पंच महायोग होने से पूजा-अर्चना करने पर कई प्रकार के दोष और रोग दूर होंगे

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमृता अस्पताल का उद्घाटन के बाद उनका लाइव सम्बोधन सुने

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glogopse.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x