Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: कल से शहर होगा राममय, मोरारी बापू करेंगे श्रीराम कथा, पंडाल में 15000 भक्तों की बैठने की ब्यवस्था गई हैं,प्रशांत भल्ला।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत व अमित भल्ला ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि शहर में मोरारी बापू द्वारा श्रीराम कथा की शुरुआत की जा रहीं हैं। यह श्रीराम कथा 26 मई को शुरू होगी और तीन जून को सम्पन्न होगी। इस बाबत पूरी तैयारियां कर ली गई।
प्रशांत भल्ला का कहना हैं कि शनिवार से शुरू होने वाले श्रीराम कथा में पहले दिन केंद्रीय कपडा मंत्री स्मृति रानी शामिल होंगी , इसके अलावा प्रति दिन कई केंद्रीय व हरियाणा सरकार के मंत्री गण श्रीराम कथा में आते रहेंगें, इस पंडाल में तक़रीबन 15000 भक्तों की बैठनें की ब्यवस्था की गई हैं। पूरे पंडाल में करीब एक हजार ऐसी लागए गए हैं जिससे भक्तों को पंडाल में गर्मी के बजाए ठंडक का माहौल मिलेगा । उनका कहना हैं कि दिल्ली -एनसीआर से आने वाले भक्तों के लिए 170 बसों की ब्यवस्था की गई हैं जोकि निःशुल्क होगा और सुरक्षा के उद्देश्य से जगह -जगह सीसीटीवी कैमरे लगाएं गए हैं तथा इस बाबत एक कंट्रोल रूम भी बनाया गया हैं।
उनका कहना हैं कि जाएदा से जाएदा भक्त श्रीराम कथा को सुन सकें, इसके लिए उनके सहयोगियों ने शहर के सभी आरडब्लूए व सामाजिक संगठनों को जोड़ा गया हैं। श्रीराम कथा सुनने आए सभी भक्तों के लिए प्रसाद के रूप में विशाल भंडारे की ब्यवस्था की गई। यह ब्यवस्था बिल्कुल ब्यवस्थित से रूप से की गई हैं और गाडी की पार्किंग की ब्यवस्था डीसीपी ट्रैफिक देखरेख में की गई हैं। उनका कहना हैं कि 27 मई को कवि सम्मलेन का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश के जाने माने कवि शामिल होंगें।

Related posts

ओल्ड की पथवारी मंदिर से निकाली गई “द्वितीय डाक ध्वजा यात्रा” को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने दिखाई झंडी-वीडियो देखें।

Ajit Sinha

डिलाईट होटल के कमरा नंबर -145 में कपडा व्यापारी अतुल त्यागी ने अपने दोनों हाथों के नस काट कर की आत्महत्या।

Ajit Sinha

सीएम मनोहर लाल ने फोन पर ली तिगांव विधानसभा की जानकारी: राजेश नागर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x