Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: बल्ल्भगढ़ के गांव साहुपुरा में एक दलित शख्स की सिर पकड़ कर दीवार में चोट मार-मार कर की हत्या, केस दर्ज।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: शनिवार रात बल्ल्भगढ़ के गांव साहुपुरा में एक दलित शख्स की सिर को दीवार में चोट मार-मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मरने वाले शख्स केडेड बॉडी  को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। आज पुलिस ने मृतक परशुराम के शव का पोस्ट मार्टम कर परिजनों को सौप दिया हैं। इस हत्या कांड में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं जिनकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही हैं। 
एसीपी श्रीमती धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि परशुराम ,उम्र 36 साल व साहिल जो गांव साहुपुरा के रहने वाले हैं। इन दोनों का मकान थोड़ा -आगे पीछे हैं। यह दोनों लोग आपस मेंअक्सर  खाने -पीते रहते थे। लगभग तीन महीने पहले इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। रात लगभग 10 से 11 बजे के बीच परशुराम बीड़ी -सिगरेट लेने के लिए दूकान तक गया हुआ था वहां पर बीड़ी -सिगरेट की दूकान बंद थी। इसके बाद वहां से परशुराम लौटने लगा तो उस की मुलाकात साहिल से हो गई। वहां पर साहिल ने अपने दो साथियों के साथ मिल कर उसकी जमकर  पिटाई की और उसकी सिर को पकड़ कर दीवार में दे मारी। 

जिससे परशुराम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हमलाबर साहिल मौके से फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही सदर बल्ल्भगढ़ थाने के एसएचओ नरेंद्र अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और परशुराम के डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया। उनका कहना हैं कि इस मामले में साहिल सहित तीन आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपित को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। एसीपी श्रीमती धारणा ने दावा किया कि जल्द ही हत्या आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   

Related posts

फरीदाबाद:रायन इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित मोंटेसरी स्नातक और वार्षिक दिवस समारोह में कई दिग्गजों ने की शिरकत।

Ajit Sinha

हरियाणा: महामरी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा की अवधि 7 जून तक बढ़ाई, अब सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुली रहेंगी दुकानें

Ajit Sinha

कोरोना संक्रमित मरीज से 2 लाख 80 हजार लेकर सफ़दरजंग अस्पताल में दाखिल कराने वाले एम्स का स्टाफ अरेस्ट।

Ajit Sinha
//chourdain.com/4/2220576
error: Content is protected !!