Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

मुंझेड़ी में बदमाशों भंवर सिंह पर पहले कुल्हाड़ी से किया हमला फिर उस पर गोलियों की बरसात कर दी,मौत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : सदर बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मुंझेड़ी में आज सुबह तक़रीबन साढ़े 8 बजे 35 वर्षीय एक शख्स के ऊपर बदमाशों ने रंजिशन पहले कुल्हाड़ी से हमला किया। इसके बाद उस शख्स के ऊपर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए लोगों ने दिल्ली -फरीदाबाद बाईपास रोड जाम कर दिया। बाद में पुलिस के समझाने के बाद लोगों ने जाम खोल दिया। पुलिस की माने तो इस मामले में 14 -15 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

परिजनों का कहना हैं कि आज सुबह तक़रीबन साढ़े 8 बजे भवंर सिंह,करीब उम्र 35 साल अपने घर के बहार मौजूद था। उस दौरान एक गाडी में 10 -15 लोग आए और भंवर सिंह के ऊपर सबसे पहले तो कुल्हाड़ी से हमला किया। इसके बाद उसके ऊपर ताबड़ तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने के एसएचओ जसबीर सिंह अपने टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। उनका कहना हैं कि जांच के बाद इस घटना की सूचना अपने आल्हा अधिकारीयों को दी। इसके बाद क्राइम ब्रांच की कई टीमें मौके पर पहुंच गई जोकि अपने -अपने एंगल से इस केस की जांच की। उनका कहना हैं कि भंवर सिंह का कातिल गांव के ही रहने वाले हैं और उन लोगों ने भंवर सिंह की हत्या पुरानी रंजिशन के कारण की हैं,



हमलाबारों ने इससे पहले भी उसके परिवार पर कई बार कातिलाना हमला कर चुके हैं और कोर्ट में केस भी चल रहा हैं वावजूद इसके वह लोग इस हत्याकांड को अंजाम दिया। इस मामले में एसएचओ जसबीर सिंह का कहना हैं कि आज सुबह उन्हें तक़रीबन साढ़े 8 बजे सूचना मिली थी कि गांव मुंझेड़ी में एक शख्स की गोली मार हत्या कर दी गई हैं। इसके तुरंत बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना क्रम की जांच के बाद भंवर सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया और उसका पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि इस हत्याकांड में 14 -15 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

Related posts

दिनेश पहाड़ी गैंग के शूटर व 25000 रूपए का इनामी फरार अपराधी अमन उर्फ़ बाबू लाल हत्या के एक केस में अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: आकाश गुप्ता के दो साल के कार्यकाल को भुलाना आसान नहीं होगा, फीवा प्रधान का चुनाव 29 जुलाई को।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने राज्यपाल के नाम डीसी समीरपाल सरों को ज्ञापन सौपा।

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!