Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव हरियाणा

एसएचओ हवाई जहाज से रिश्वत के दो लाख रूपए लेने आया था, हरियाणा स्टेट विजिलेंस ब्यरो ने रंगे हाथ धर दबोचा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:हरियाणा स्टेट विजीलैंस की टीम ने आज हवाई जहाज से रिश्वत के दो लाख रूपए गुरुग्राम में लेते हुए रंगे हाथ गुजरात के जिला नर्मदा, थाना राजपीपला के एसएचओ (इंस्पेक्टर) जगदीश सिंह को अरेस्ट किया हैं।ये आरोपित एसएचओ जगदीश शिकायतकर्ता से इससे पहले रिश्वत के एक लाख रूपए गुजरात में ले चूका हैं। ये आरोपित एसएचओ जगदीश ने एक केस में शिकायतकर्ता संदीप पूरी, निवासी शस्त्री कॉलोनी, अमर नगर , फरीदाबाद का भतीजा अमरिंदर पूरी ,थाना राजपीपला, जिला नर्मदा, गुजरात में अरेस्ट हैं,

को किसी और मुकदमे में नहीं फंसाने और उसके खिलाफ कोई पूरक चार्जशीट भी नहीं देने के एवज में तीन लाख रूपए रिश्वत की मांग की थी।आरोपित एसएचओ जगदीश के खिलाफ हरियाणा स्टेट विजिलेंस थाने में एफआईआर नंबर -09, दिनांक 24 अप्रैल 2022 , भारतीय संहिता की धारा 7, 13(1) बी, 13(2) पीसी एक्ट पीएस गुरुग्राम में दर्ज किया गया हैं।

मोडस ऑपरेंडी –

आरोपित जगदीश इंस्पेक्टर / थाना राजपीपला, जिला नर्मदा (गुजरात) में आरोपित अमरिंदर पुरी पुत्र अशोक पुरी निवासी शास्त्री कॉलोनी, अमर नगर, फरीदाबाद (शिकायतकर्ता संदीप पुरी के भतीजे) को बीते 24 फ़रवरी 2022 को मुकदमा नंबर -11823017211156, दिनांक 10-12-21, भारतीय दंड संहिता की धारा 465,467,468, 469,471, 500,114 आईपीसी एंव 66डी आईटी एक्ट ,पीएस राजपीपला जिला नर्मदा (गुजरात) और आरोपित इंस्पेक्टर जगदीश ने शिकायतकर्ता को आश्वासन दिया कि वह उसके भतीजे अमरिंदर पुरी को किसी अन्य मामले में नहीं फंसाएगा और अगर शिकायत कर्ता उसे कुल 3 लाख रुपये देता है तो आरोपित अमरिंदर पुरी के खिलाफ कोई पूरक चार्जशीट भी नहीं देगा। शिकायतकर्ता संदीप पुरी ने 12 अप्रैल 20 22 को राजपिपला (गुजरात) में आरोपित निरीक्षक जगदीश को पहले ही 1 लाख रुपये रिश्वत की राशि सौंप दी थी। आज आरोपित निरीक्षक जगदीश शिकायतकर्ता से शेष 2 लाख रिश्वत लेने के लिए हवाई मार्ग से गुरुग्राम आया और 2 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया। आरोपित इंस्पेक्टर जगदीश को गत 24 अप्रैल 2022 को गुरुग्राम से सुमित कुमार, डीएसपी, एसवीबी, रोहतक ने अरेस्ट किया है।

Related posts

लोक निर्माण के प्रोजेक्ट पकड़ेंगे रफ्तार, डिप्टी सीएम ने अधिकारियों व एजेंसियों की लगाई क्लास

Ajit Sinha

जीएसटी इंस्पेक्टर 4 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया।

Ajit Sinha

सीएम ने बेहतर कार्य के लिए एचएसएएमबी सड़कों के रखरखाव की जिम्मेदारी जिला परिषदों को हस्तांतरित करने की घोषणा की

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x