Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

कर्ज का पैसा न चुकाना पड़े इसलिए लड़की व उसके साथियों ने रोशन लाल  की सिर में गोली मार कर हत्या की थी,गिरफ्तार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: सेक्टर -103 ,थाना राजेंद्रा पार्क पुलिस ने वीरवार रात को एक शख्स की गोली मार कर हत्या करने के एक मामले में एक लड़की सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने खुलासा किया हैं कि दोनों आरोपियों ने मृतक के पिस्तौल से ही उसकी हत्या की थी। पुलिस की माने तो घटनास्थल से एक पिस्तौल और एक खाली खोल बरामद किए गए थे। आज पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत के सम्मुख पेश कर अगले दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। आरोपी लड़की एमबीए तक पढाई की हुई हैं। हत्या का कारण लेनदेन बताया गया हैं।

पुलिस के मुताबिक बीते 31.10/01 नवंबर  की रात को थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम में सूचना मिली  कि इन्डिया बुल्स के फ्लैट नं – 54 पर एक व्यक्ति को गोली लग गई है। इस सूचना पर थाना राजेन्द्रा पार्क, गुरुग्राम की पुलिस टीम बिना किसी देरी के घटनास्थल पर पहुंच गई। जहां पर एक व्यक्ति मृत अवस्था में खून से लथपथ पङा हुआ मिला। इसी दौरान मृतक रोशनलाल के बेटे राहुल निवासी गाँव कङोधा, जिला झज्जर ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि उसके  पिता रोशनलाल बीते 31 अक्टूबर 2019 को अपने घर से आफिस गया था। उसके पिता रोशन लाल का ऑफिस झज्जर में है। रात को समय करीब 11.18 बजे उसके  पिता के जानकार ने उसे फोन करके बताया कि उसके  पिता रोशन लाल को चोटे लगी है जल्दी से गुरुग्राम इण्डिया बुल्स, सैक्टर-103 फ्लैट नं. एफ-54 पर आ जाओ। उसने  गुरुग्राम में आकर देखा तो उसके  पिता के सिर में गोली लगी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। उसी समय उसने पुलिस को 100 नम्बर पर सूचना दे दी। उसके बाद उसने  पता लगाया कि उसके पिता रोशन लाल को झज्जर ऑफिस से सुमित फौगाट नाम की एक लड़की  गाङी में बिठा कर गुरुग्राम ऑफिस यह कहकर लाई थी कि उसके पिता के पैसों का लेनदेन का हिसाब गुरुग्राम ऑफिस में बैठकर आज क्लियर कर देगे। गुरुग्राम में लाकर उसके   पिता रोशन लाल को योजना के तहत शराब पिलाई  और उसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।



पुलिस की माने तो उसकी शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़की सुमित फौगाट निवासी मौड़ी, थाना दादरी, जिला चरखी दादरी, उम्र 24 वर्ष, शिक्षा MBA छात्रा  व विक्रम उर्फ विकाश  निवासी गांव बाढसा, थाना बादली, जिला झज्जर, उम्र 32 वर्ष को हौंडा चौक,गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना हैं कि आज दोनों आरोपियों को अदालत के संमुख पेश किया जहां से दोनों को दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया हैं। रिमांड के दौरान ने आरोपियों ने पुलिस को बताया कि ये दोनों व उनका एक अन्य साथी तथा मृतक रोशनलाल इन सभी की आपस जान-पहचान व दोस्ती थी। मृतक रोशन लाल ने उन्हें  पैसे उधार दिए हुए थे और उनकी  पैसों से व अन्य प्रकार से सहायता भी करता था। मृतक रोशन लाल ने उक्त आरोपित लड़की को भी पैसे उधार दिए हुए थे। मृतक रोशन लाल ने जब उनसे पैसे वापस मांगे तो उक्त आरोपियों व अन्य एक साथी आरोपी ने एक योजना के तहत मृतक रोशन लाल को झज्जर से गुरुग्राम लेकर आए और उसको उसकी क्षमता से अधिक शराब पीला दी तथा मृतक रोशन लाल को अधिक नशा होने के बाद उपरोक्त आरोपित लड़की ने मृतक रोशन लाल की पिस्तौल से उसके सिर में गोली मार दी और पिस्तौल को वही पर फैंक कर वहां से भाग गए। पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल से 1 पिस्तौल, 1 खाली खोल व जिन्दा कारतूस बरामद भी किए थे।

Related posts

आगामी गणतंत्र दिवस समारोह से पहले पुलिस की सबसे बड़ी कामयाबी,हथियारों के बड़ी खेप के साथ चार लोग अरेस्ट।

Ajit Sinha

धोखाधड़ी मामलो में शामिल 50000 रुपए के इनामी चार्टर्ड अकाउंटेंट अनिल कुमार बंसल को किया गिरफ्तार

Ajit Sinha

मेडिकल रिपोर्ट देखते ही उड़े होश, पति-पत्नी ने मिलकर उठाया यह खौफनाक कदम

Ajit Sinha
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!