Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में कोरोना के विनाश के लिए *सप्त दिवसीय श्री गायत्री महायज्ञ* शुरू। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:ग्रीन फिल्ड कालोनी स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर प्रांगण में कोरोना महामारी के विनाश के लिए व ग्रीन फील्ड कॉलोनी व  इस क्षेत्र के निवासियों, भारत देश एवं सम्पूर्ण मानव जाति के कल्याण हेतु* आज  से  *सप्त दिवसीय श्री गायत्री महायज्ञ* आयोजित किया गया है। यह  यज्ञ 3 मई 2020  तक चलेगा। *यज्ञ विद्वान ब्राह्मणों द्वारा शुरुआत की गई हैं।
परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की जाएगी* कि इस कॉलोनी के निवासियों, हमारे देश एवं सम्पूर्ण जगत को इस कोरोना नामक महामारी से बचाए  और पूरे विश्व में शांतिपूर्ण और मंगलमय वातावरण का संचार करे। यह जानकारी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना  ने दी। उनका कहना हैं कि यह यज्ञ प्रति दिन प्रातः 11 बजे से आरंभ होगा।
इस आयोजित यज्ञ के समय सामाजिक दूरी एवं लॉक डाउन का पूर्णरूप से ध्यान रखा जाएगा। अतः *ग्रीन फील्ड परिवार, ग्रीन वैली व  ओमैक्स* के सम्मानित निवासियों से अनुरोध है कि वह यज्ञ की सफलता के लिए, इस समय अपने अपने घरों में बैठकर ही ईश्वर से प्रार्थना करे।यज्ञ में केवल विद्वान ब्राह्मण गण, मंदिर के पंडितजन एवं आयोजन करने वाले श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर समिति और ग्रीनफील्ड रेसीडेंट्स वेल्फेयर सोसाइटी के सदस्य ही मास्क लगा कर उपस्थित रह सकेंगे।

Related posts

फरीदाबाद:मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत बेनेफिशरी को दिए जाएंगे प्लाट : उपायुक्त

Ajit Sinha

फरीदाबाद : अमिताभ सिंह ढिल्लो ने आज क्राइम ब्रांच डीएलएफ के भवन का रिनोवेशन कराने हेतु इंस्पेक्टर नवीन पाराशर को दी शाबाशी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सैनिक कालोनी के पास अवैध रूप से चल रहे एक मेडिकल में औषधि नियंत्रण विभाग का छापा,प्रतिबंधित दवाइयां बरामद।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!