Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

राहुल गांधी बोल रहे हैं कांग्रेस पार्टी द्वारा बनाई गई टूलकिट की भाषा- केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर

अजीत सिन्हा / नई दिल्ली 
केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावडेकर की प्रेस वार्ता (वर्चुअल) के मुख्य बिंदु:राहुल गांधी का प्रेस को दिया गया बयान सुन कर सारा देश उनकी भर्त्सना कर रहा है, क्योंकि टूलकिट में लिखी गयी स्क्रिप्ट के अनुसार उन्होंने आज प्रधानमंत्री एवं केंद्र सरकार द्वारा कोरोना महामारी से लड़ने हेतु किये जा रहे प्रयासों के लिए नौटँकी शब्द का प्रयोग किया.प्रधानमंत्री देश की जनता के साथ मिलकर कोविड का सामना कर रहे हैं ऐसे समय में राहुल गांधी, सरकार द्वारा किये गए प्रयासों के लिए,नौटंकी शब्द का उपयोग करते हैं, ये देश और देश की जनता का अपमान है। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल हम नहीं करेंगे क्योंकि उनकी नौटंकी जनता ने कब की बंद कर दी है। राहुल गाँधी अगर आपको वैक्सीन का महत्त्व आज समझ आ रहा है तो जब भारत मे निर्मित कोवैक्सीन आयी थी तब उसपर आपने एवं आपकी पार्टी के तमाम नेताओं ने प्रश्न चिन्ह क्यों लगाया था। लोगों के मन में भ्रम ना उतपन्न करें। प्रधानमंत्री ने खुद कोवैक्सीन लेकर कोवैक्सीन के सम्बंध में उठने वाले सभी सवालों पर पूर्ण विराम लगाया, तब भी राहुल गांधी की नौटंकी बंद नहीं हुई।

वैक्सीन का विरोध आप ही कर रहे हैं, केंद्र सरकार के प्रयासों का ही नतीजा है कि भारत मे आज दो वैक्सीन निर्मित हो रही हैं। राहुल गांधी द्वारा वैक्सीन के सम्बंध में भय उतपन्न किये जाने का जवाब सूचना एवं प्रसारण मंत्री द्वारा सरल एवं स्पष्ट शब्दों में यह दिया गया कि दिसंबर तक भारत मे 216 करोड़ नए टीके आएंगे, जो कि 108 करोड़ से भी अधिक लोगो को लगाए जाएंगे,कोरोना महामारी से लड़ने हेतु भारत सबसे अधिक वैक्सीन डोज़ देने वाला दूसरा देश है, जो की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व से ही संभव हो पाया है। भारत की जनता को वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम 2021 में ही दिसंबर के महीने तक समाप्त हो जाएगा। प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को नसीहत दी कि तीसरी, चौथी एवं पांचवी वेव के बारे में भ्रांतियां फैला कर लोगो में भय उतपन्न करने की जगह राहुल कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान की तरफ ध्यान दें जहां आये दिन बलात्कार हो रहे हैं और अपराधियों के अंदर से कानून का भय समाप्त हो गया है, हालात यह है कि इसी सप्ताह में, एम्बुलेंस का में एक महिला का बलात्कार हुआ। महिलाओं के खिलाफ राजस्थान में हो रहे अत्याचार की पराकाष्ठा यह है कि भरतपुर से भाजपा सांसद श्रीमती रंजीता कोली की गाड़ी पर लोहे की रॉड से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कायरतापूर्ण एवं निंदनीय हमला किया, रंजीता का कसूर केवल इतना था कि वे रोज़ प्राइमरी हेल्थ सेंटर जाकर स्वास्थ्य सेवाओं का जायज़ा लेती थीं एवं उन्होंने राजस्थान सरकार की कोरोना के विरुद्ध जंग में विफल रणनीतियों के विरुद्ध आवाज़ उठाई।

Related posts

दिल्ली पुलिस ने दो झपटमारों को गिरफ्तार कर, इनसे 1 इंग्लिश पिस्टल,1 देसी कट्टा और 1जिंदा कारतूस किया बरामद।

Ajit Sinha

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पीएम व किसानों के बारे में क्या कहा -सुनिए इस वीडियो में   

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: फर्जी आईएफएस अधिकारी बनकर एक कंपनी से 36 करोड़ की ठगी करने वाले को पुलिस ने किया अरेस्ट। 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//whazunsa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x