Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

पलवल पुलिस ने क्रॉकरी के बिल पर शराब की 3360 बोतलों को एक कंटेनर में भर कर ले जाते हुए पकड़ा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा पलवल जिले में कैंटर में भरकर जाली दस्तावेजों के आधार पर तस्करी के लिए ले जाई जा रही 3360 बोतलें  शराब जब्त की गई है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि शराब तस्करों की भरी हुई एक  कैन्टर जिसमे उपर गत्ते के बाक्स भरें हुए है एंव  उपर काला व हरें रंग का तिरपाल डाला हुआ है, उतर प्रदेश की तरफ जाएगी । शारब माफिया ने  गाडी मे भरे हुए शराब के पेटियों के  फर्जी कागजात भी तैयार किए  हुए है।
 सूचना पर टीम के द्वारा तुरंत राष्ट्रीय राजमार्ग पलवल होडल रोड पर नाकाबन्दी की गई। कुछ देर बाद संदिग्ध कैन्टर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस पार्टी ने कैन्टर को रूकने का इशारा किया तो कैन्टर चालक पुलिस पार्टी से कुछ दूरी पहले गाडी को रोककर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे टीम ने काबू कर लिया। पुछताछ मे आरोपी ने अपना नाम नरेन्द्र उर्फ गौपाल बताया। गाडी को चैक करने पर गाडी मे 3360 बोतल शराब मार्का ईम्पीरियल ब्लू बरामद हुई। जिनके साथ गाडी मे पिछे की तरफ चिनी मिटटी के कप भरें हुए थें।

बरामद शराब के बारे कागजात मांगने पर चालक ने फर्जी बिल्टी क्रोकरी पेश किए। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, चालक ने शराब तस्करी में शामिल दो व्यक्तियों के नामों का खुलासा किया, जिनकी गिरफ्तारी के लिए  दबिश दी जा रही है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है।  

Related posts

फरीदाबाद: फिल्म अभिनेता आमिर खान पहुंचे अपनी फिल्म दंगल की छोटी बेटी बबीता,सुहानी भटनागर के घर।

Ajit Sinha

एक तरफ़ा प्यार में पागल लड़के ने बीकॉम की छात्रा को गोली मार की हत्या, खुद भी जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या की कोशिश।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: सुशांत केस की जांच करेगी CBI, सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही माना

Ajit Sinha
//ooloptou.net/4/2220576
error: Content is protected !!