Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो हरियाणा

पलवल डीएसपी बलबीर ने एक इको गाडी में जल रहे 6 लोगों की शरीर में लगी आग को मिटटी से बुझा कर बचाई जिंदगी-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल: पलवल में डीएसपी और उनके स्टाफ द्वारा लोगों को एक गाड़ी से निकालने के वीडियो वायरल हो रहा है। जांच करने पर पता चला कि यह वीडियो दीवाली से पहली रात 3 बजे का है जब पलवल में दिल्ली- आगरा नेशनल हाइवे पर पुलिस लाईन के पास आज सुबह तीन बजे ईको कार में अचानक आग लग गई। रात्रि गश्त के दौरान ड्यूटी चैकिंग कर रहे डीएसपी बलवीर सिंह को आग की सूचना मिली तो वह तुरंत वहां पहुँचे और अपने ड्राईवर व गनमैन की मदद से कार सवार छह लोगों की आनन-फानन में जान बचाई। कार में दो महिलाओं सहित छह लोग सवार थे जो कि दिल्ली से मथुरा अपने घर जा रहे थे।
 
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि झुलसे लोगों की मदद की जा रही है। इसमें डीएसपी बलबीर सिंह ग्रे कलर के ट्रेक सूट में मौजूद हैं। डीएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि रात्रि शुक्रवार और शनिवार की रात गश्त के दौरान व ड्यूटी चैकिंग कर रहे थे और साथ में ड्राईवर हवलदार संदीप व गनमैन हवलदार अनिल कुमार भी मौजूद थे। उसी दौरान देखा कि अटोहां मोड़ से पुलिस लाईन तक जाम लगा हुआ था और वाहन हाईवे पर इधर-उधर फंसे हुए थे। मौके पर जाकर देखा तो एक ईको कार में आग लगी हुई थी और कुछ लोग उसमें अंदर फंसे थे। सभी को चालक व गनमैन की मदद से जैसे-तैसे बाहर निकाला जिनमें दो बच्चे व दो महिला और दो व्यक्ति शामिल थे। सभी को आग ने अपनी चपेट में लिया हुआ था।

आनन-फानन में सभी के कपड़े फाड़े गए और उन पर जमकर रेत डाला गया। उसी दौरान होड़ल की तरफ से एक एंबुलेंस आ गई जिसे रुकवाकर सभी लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद सभी को लगभग सुबह 4 बजे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। कार में सवार लोग शंकुतला, कृष्ण, अर्मिता, अंश, मुरारी व हर्ष थे जो कि एक ही परिवार के हैं और मथुरा जिले के सौंख गांव निवासी है। ये परिवार दिल्ली स्थित अपने किसी रिश्तेदार के वहां से अपने घर जा रहा था। डीएसपी ने बताया कि सफदरजंग अस्पताल में फोन कर उक्त लोगों से बात की गई है तो उन्होंने बताया कि एक महिला शंकुतला की हालात नाजुक है बाकी सभी लोग बिल्कुल सही है जिनको अस्पताल से छुट्टी दे गई है।

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: चचेरे भाई गौरव की चाकू से गोद कर हत्या करने के मुख्य आरोपित अंकित अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कोतवाली थाना पुलिस पहले ही युक्ति के ससुरालियों पर कार्रवाई कर दी होती तो आज युक्ति अपने मम्मी -पापा के बीच होती, इंसाफ।

Ajit Sinha

बायोमेट्रिक अटेंडेंस में लापरवाही पर सहकारिता विभाग रजिस्ट्रार का बड़ा एक्शन: 10 अधिकारी और 14 कर्मचारी चार्जशीट

Ajit Sinha
//cezoachu.net/4/2220576
error: Content is protected !!