Athrav – Online News Portal
टेक्नोलॉजी दिल्ली नई दिल्ली

बच्चों में वायरस फैलने की संभावना को रोकने के लिए 31 मार्च तक एहतियातन स्कूलों के बंद करने के निर्देश: मनीष सिसोदिया

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली में कोरोना वायरस का मामला प्रकाश में आने के बाद दिल्ली सरकार हर स्तर पर सतर्कता बरतनी और तेज कर दी है। उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस खतरनाक बीमारी के मद्देनजर दिल्ली में सभी प्राथमिक (प्राइमरी) स्कूलों को बंद करने का दिशा-निर्देश जारी किया है। इस निर्देश के तहत सभी सरकारी, एडेड, प्राइवेट, एमसीडी और एनडीएमसी के प्राथमिक स्कूल आगामी 31 मार्च तक बंद रहेंगे। उप-मुख्यमंत्री  मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट कर लोगों से यह जानकारी साझा की है।

उप-मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि हमारे बच्चों में कोरोना वायरस के फैलने की संभावना को रोकने के लिए एहतियातके तौर पर दिल्ली सरकार ने सभी प्राथमिक स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है। उप-मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद शिक्षा निदेशालय, दिल्ली ने 31 मार्च तक सभी प्राथमिक स्कूलों के बंद करने की अधिसूचना जारी कर दिया है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। दिल्ली में अभी एक मामला सामने आया है। लिहाजा,दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस को नियंत्रित करने को लेकर कमर कस ली है.इसके लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में राज्य स्तरीय टास्क फोर्स का गठन किया गया है और सभी महत्वपूर्ण विभागों को टास्क फोर्स का सदस्य बनाया गया है। मुख्यमंत्री खुद पूरे मामले की निगरानी कर रहे हैं। सरकार की तरफ से लोगों को विभिन्न माध्यमों के जरिए जागरूक किया जा रहा है, ताकि लोग इस खतरनाक वायरस से ग्रसित व्यक्ति के संपर्क में आने से बच सकें। इसके अलावा सरकार की तरफ से कई अहम कदम भी उठाए जा रहे हैं।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में निकाली गई शोभायात्रा पर जमकर पत्थरबाजी, गाड़ियों में तोडा गया।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़:पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष और पंजाब कांग्रेस विधायक दल का नेता एवं उपनेता नियुक्त-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

सचिन की फरारी कार पर बैठ निकलीं 18 साल की उम्र में सब कुछ छोड़ स्तुति शाह, संन्यासी बनने की तैयारी

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!