Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

बडख़ल विधानसभा  क्षेत्र के लोगों की सेवा के लिए चुनावी मैदान में आया हूं : कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने बुधवार को एसजीएम नगर एफ ब्लॉक, फावड़ा सिंह चौक एनआईटी-1, एसजीएम नगर बी ब्लॉक, सी ब्लॉक, एसजीएम नगर एक ब्लॉक, पी ब्लॉक एवं सैक्टर-२१ सी में आयोजित सभाओं को सम्बोधित किया। उनकी धर्मपत्नी पत्नी वेणुका खुल्लर प्रताप ने भी मोर्चा संभालते हुए एन एच २ में पैदल यात्रा कर विजय प्रताप सिंह के समर्थन में वोट मांगें। जहां पर उनको लोगों का भरपूर आशीर्वाद प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि विजय प्रताप सिंह एक सुलझे एवं सरल  इंसान हैं जिन्होंने हमेशा लोगों की सेवा के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर किया है।

जिस प्रकार से पूर्व मंत्री चौ महेन्द्र प्रताप सिंह ने क्षेत्र की सेवा में अपना जीवन समर्पित किया है, उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते विजय प्रताप सिंह के दिल में लोगों की सेवा का जज्बा बरकरार है।वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का पूरा मन बना चुकी है। बडख़ल विधानसभा की जनता जानती है कि लोगों को दिए गए देशभक्तिपूर्ण सहानुभूति एवं उनके जज्बातों से खेलने का काम कर रहे हैं। विजय प्रताप ने कहा कि बडख़ल विधानसभा में अगर बात की जाए तो भाजपा के पास एक भी उपलब्धि नहीं है।



कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा के 5 साल के कार्यकाल में लोगों को गरीबी, भूख,बेरोजगारी, आर्थिक मंदी के अलावा कुृछ नहीं मिला है। आज लोगों के पास न तो कोई काम धंधा बचा है, न ही युवाओं के पास रोजगार है। शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाओं में लूट जारी है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। बात अगर क्राइम की जाए तो फरीदाबाद उद्योग नगरी से क्राइम की नगरी में तब्दील हो गया है। आए दिन हत्याए लूटपाट, बलात्कार जैसी घटनाएं घट रही हैं।

Related posts

फरीदाबाद : तडपतें हुए जानवरों को अस्पताल पहुंचाने हेतु 5 से 6 और एम्बुलेंस मुहैया कराने की मांग केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से की, अदलखा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड पुलिस चौकी के गेट के अंदर गाय का पहरा -देखें ताजा तस्बीर।

Ajit Sinha

निर्माणधीन मॉल में मिट्टी के नीचे दबकर एक मजदूर की मौत, तीन घायल 

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!