Athrav – Online News Portal
अपराध जरा हटके नोएडा

पति सावधान: करवा चौथ पर पति ने साड़ी नहीं दिलाई तो पत्नी अपने पति को घसीटती हुई थाने पर लाई

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: करवा चौथ पर पति ने पत्नी को साड़ी नहीं दिलना एक पति को भारी पड़ गया, कुपित पत्नी ने पहले रात भर पति से की लड़ाई, इतने से भी जब उसका क्रोध शांत नहीं हुआ तो दूसरे दिन पति को घसीटते हुए थाने पर ले आई । इस अजीबोगरीब स्थिति को देख पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस अधिकारियों ने पति को कुछ देर तक हवालात में शरण दी, बाद में जब पत्नी का गुस्सा ठंडा हुआ तो दोनों पक्षों ने थाने में समझौता कर लिया।

एसीपी विमल कुमार सिंह ने बताया कि बंदायू के रहने वाले भूपेंद्र सिंह कुछ समय पूर्व रोजी-रोटी की तलाश में नोएडा आया। वह यहां पर अगाहपुर गांव में रहने लगे। पूजा नाम की लड़की से उनकी आंखें चार हुई। दोनों  की मोहब्बत परवान चढ़ी, तथा दोनों दांपत्य सूत्र में बस गए।बुधवार को करवा चौथ के अवसर पर उसकी पत्नी व्रत रखा था। इस दौरान पति उसके लिए नई साड़ी लेकर नहीं पहुंचा। इस बात से पत्नी आग बबूला हो गई। उसने भूपेंद्र को रात भर खरी खोटी सुनाई, तथा अगले दिन उसे घसीटते हुए थाना सेक्टर 49 में लेकर आई। 

पुलिस ने पहले दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन मामला शांत नहीं होने पर पति को हिरासत में लेकर हवालात में बंद कर दिया। एसीपी ने बताया कि कुछ समय बाद पत्नी का भी गुस्सा शांत हो गया, तथा उसने थाने में ही अपने पति के साथ समझौता कर लिया। पुलिस ने बिना कोई कानूनी कार्रवाई के दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया।

Related posts

लॉकडाउन:पति की गला घोंट कर हत्या करने के जुर्म में पत्नी, उसके प्रेमी व एक अन्य शख्स को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

कानपुर में लैब असिस्टेंट किडनैप, फिरौती के 30 लाख देने के बाद हत्या, कई पुलिस अधिकारी सस्पेंड

Ajit Sinha

दिल्ली की सबसे बुजुर्ग महिला ड्रग डीलर गिरफ्तार, पहले से ही आपराधिक रिकॉर्ड

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!