Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव फरीदाबाद

एक शख्स के आंखों में मिर्ची का पाउडर डाला, चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी, वैगनआर कार को ग्रीन फील्ड में छोड़ा, लाश को फेका।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: वैगनआर कार चला रहे शख्स ने पेटीएम का पासवर्ड नहीं बताया तो पहले उसकी आँखों में लाल मिर्च का पाउडर जमकर डाला, फिर भी शख्स ने पासवर्ड का नंबर नहीं बताया तो उसके ऊपर चाकुओं से ताबड़ तोड़ वार कर दिया, जिससे उस शख्स की घटना स्थल पर मौत हो गई, और उसकी लाश को गुरुग्राम -पाली रोड पर फेक दी, और पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक शख्स की वैगनआर कार को ग्रीन फील्ड रेलवे अंडरपास, फरीदाबाद के निकट छोड़ गया , और ओला टेक्सी से दोनों आरोपित अपने घर पहुंच गए। अब दोनों आरोपित टेक्सी चालकों को अपराध शाखा , पालम विहार , गुरुग्राम टीम ने अरेस्ट किया हैं। ये खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने अपने कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गत  29 जुलाई 2022 को पुलिस थाना पालम विहार, गुरुग्राम में जीआरपी, फरीदाबाद से एक जीरो एफआईआर प्राप्त हुई। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि गत 15 जुलाई 2022, समय करीब 9.30  बजे सुबह से उसका भाई अमरेशपाल अपनी टैक्सी गाड़ी वैगनआर सहित लापता है जिसकी गाड़ी वैगन-आर संदिग्ध हालत में ग्रीन फिल्ड कॉलोनी रेलवे अन्डर पास फरीदाबाद में मिली। इस घटना बारे में मामला दर्ज करके दर्ज करके गाड़ी को फरीदाबाद से बरामद किया गया।

उनका कहना हैं कि इस मामले में अपराध शाखा , पालम विहार, गुरुग्राम के प्रभारी व जोगिन्द्र सिंह टीम ने गुमशुदा चालक से संबंधित सभी जानकारियां जुटाई जिसके परिणाम स्वरूप पुलिस टीम ने इस मामले में दो आरोपितों को कल दिनांक 2 अगस्त 2022 को पालम विहार, गुरुग्राम से पकड़ कर मुकदमा  में गिरफ्तार किया गया। इन आरोपितों के नाम नागेन्द्र सिंह, उम्र 30 वर्ष व बृजेन्द्र सिंह, उम्र 29 वर्ष हैं। उनका कहना हैं कि पूछताछ में ज्ञात हुआ कि नागेन्द्र के पास एक टैक्सी है और बृजेन्द्र उसकी  टैक्सी पर चालक का काम करता है। इन्होंने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर योजना बनाई कि ये टैक्सी बुक करके टैक्सी चालक का अपहरण करेंगे और उससे नगदी व फोन लूटकर  Paytm के माध्यम से रुपये ट्रांसफर करवा लेंगे।

योजनानुसार इन्होंने एक टैक्सी को फरीदाबाद ले लिए बुक किया और रास्ते में इन्होंने चालक के साथ शराब पी व कुछ समय बाद गाड़ी को बहाने से रुकवा लिया। टैक्सी चालक अमरेशपाल को बंधक बनाकर उससे Paytm आदि से रुपये ट्रांसफर करने की कोशिश की लेकिन मृतक ने सही कोड नहीं बताया तो इन्होंने उसकी आंखों में लाल मिर्च पॉउडर डालकर उस पर चाकू से वार किया तथा गाड़ी के शीट बैल्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद फरीदाबाद पाली के एरिया में इन्होंने चालक के शव को फेंक दिया व उसकी गाड़ी को ग्रीन फिल्ड अन्डर पास फरीदाबाद के पास छोड़ कर चालक का मोबाईल फोन लेकर एक अन्य उबर टैक्सी बुक करके वापस गुरुग्राम आ गए। इस मामले में आरोपितों  के कब्जा से 1 चाकू, 2 मोबाईल फोन व हत्या के समय पहने हुए कपड़े बरामद किए है।आरोपितों से इनके साथी व टैक्सी चालक के शव के बारे पूछताछ की जा रही है। मुकदमा  अनुसन्धानाधीन है।

Related posts

फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र में कई जगहों पर बन रहे अवैध निर्माणधीन इमारतों पर चलाया पीला पंजा।

Ajit Sinha

हत्या, डकैती के मामले में तीन जिलों से वांछित बदमाश चंद्रभान पुलिस मुठभेड़ गोली लगने से घायल

Ajit Sinha

जनता के अविश्वास को विश्वास में बदला और एक नया हरियाणा बनाया- मनोहर लाल  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x