Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

एचडीएफसी बैंक ने ग्राहकों को किया सावधान,11 घंटे बंद रहेगी बैंकिंग सर्विस

बैंक ने अपने अलर्ट मैसेज में कहा कि शेड्यूल मेंटेनेंस की वजह से 18 जनवरी 2020 को रात 1 बजे से दोपहर 12 बजे तक नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, फोन बैंकिंग और IVR पर क्रेडिट कार्ड सर्विस बंद रहेंगी. इसका मतलब ये हुआ कि क्रेडिट कार्ड होल्डर्स शुक्रवार की रात 1 बजे से शनिवार की दोपहर 12 बजे तक बैंक की ऑनलाइन सर्विस का लाभ नहीं ले सकेंगे. बीते महीने एचडीएफसी बैंक की नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सर्विस में कई बार गड़बड़ी देखने को मिली थी.



इस वजह से ग्राहकों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. बता दें कि एचडीएफसी बैंक ने हाल ही में ग्रामीण इलाकों में ग्राहकों से जुड़ने के लिए एक खास पहल की है. इसके तहत बैंक ने एक टोल फ्री नंबर लॉन्‍च किया है. इस टोल फ्री नंबर पर कॉल कर ग्रामीण इलाके के किसान बैंकिंग से जुड़े काम करवा सकेंगे. एचडीएफसी बैंक का टोल फ्री (1800 120 9655) इंटरैक्टिव वॉइस रिस्पॉन्स (IVR) नंबर है.किसानों को 1800 120 9655 नंबर डायल कर केवल पिन कोड नंबर देना होगा. इसके बाद एचडीएफसी बैंक की निकटतम ब्रांच में मौजूद प्रतिनिधि किसान से बात करेगा और उसकी जरूरत को पूरा करेगा.

Related posts

पासपोर्ट और फर्जी वीजा के जरिए विदेशों में नौकरी दिलाने के नाम पर 80 लोगों से 80 लाख की ठगी के 4 लोग अरेस्ट -डीसीपी को सुने।

Ajit Sinha

कारण बताओ नोटिस के बाद गायब सर्विसेज सेक्रेटरी आशीष मोरे ड्यूटी पर अचानक हुए हाजिर

Ajit Sinha

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुरुग्राम में आयोजित भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को संबोधित किया।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!