Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने पलवल से 20 20 हजार के तीन ईनामी व वांटेड बदमाशों को किया गिरफ्तार  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा अपराधियों पर लगातार कसी जा रही नकेल के तहत जिला पलवल से 20-20 हजार के दो ईनामी बदमाशों सहित कुल तीन वांछित अपराधियों को काबू किया गया है।हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान किठवाड़ी निवासी सुनील और लोकेश तथा चांदहट निवासी अर्जुन के रूप में हुई है। तीनों ने एक दर्जन से अधिक संगीन वारदातों को अंजाम दे रखा है।
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए की टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांव किठवाड़ी निवासी संजय को गोली मारने वाले तीनों आरोपी किठ वाड़ी पुल के पास मौजूद है। सूचना मिलते मौके पर दबिश दी गई और तीनों आरोपियों को काबू कर लिया गया। गहन पूछताछ सुनील ने बताया कि उसकी गांव संजय व उसके परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसको लेकर उसने लोकेश व अर्जुन के साथ 21 मई की रात को जान से मारने की नियत से संजय को गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे। इस संबंध में चांदहट थाना पुलिस ने संजय के भाई डिंगबर की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। आरोपी सुनील के खिलाफ लूट, जानलेवा हमला करने, चोरी व मारपीट जैसे संगीन 9 व लोकेश के खिलाफ 6 मामले दर्ज है और इन पर 20-20 हजार का ईनाम भी घोषित है। आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Related posts

रोहतक : लाल किले सहित अनेक ऐतिहासिक इमारतों को प्राइवेट हाथों में बेचकर प्रधानमंत्री देश बचाने की बात करते हैं, सांसद दुष्यंत चौटाला ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जनता के एजेंडा पर काम करने वाली पार्टी ही चखती है जीत का स्वाद: धनखड़

Ajit Sinha

यदि कोरोना से संबंधित केंद्र की कोई भी गाइडलाइन आएगी तो उसको हमारे प्रदेश में पूरी तरह से लागू किया जाएगा- अनिल विज

Ajit Sinha
//soocaips.com/4/2220576
error: Content is protected !!