Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मध्य प्रदेश

बॉयफ्रेंड के साथ गई होटल में, थोड़ी देर बाद कमरे से मिली लड़की की लाश,बॉयफ्रेंड फरार

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के उज्जैन के एक निजी होटल के कमरे में एक युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. होटल के मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि लड़की घर से कोचिंग के लिए निकली थी. लेकिन अपने प्रेमी के साथ नानाखेड़ इलाके के एक होटल में पहुंच गई. पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी है.

उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब होटल के कमरे से एक लड़की का शव बरामद हुआ. लड़की नाम तनु परिहार बताया जा रहा है. जो ऑटो में बैठकर होटल पहुंची थी. होटल के संचालक का कहना है कि आरोपी सुभाष पोरवाल और तनु परिहार दोनों ने शाम तक ठहरने का बोलकर उज्जैन के नटराज होटल में एक रूम लिया था.

करीब 1.30 घंटे बाद आरोपी सुभाष बाजार से सामान लेने का बहाना बनाकर मौके से फरार हो गया. काफी समय बीत जाने के बाद होटल के मैनेजर को कुछ शक हुआ. वह कमरे पर गया और देखा तो बाहर से दरवाजा लगा हुआ था और कमरे के अंदर युवती का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था.पूरे कमरे में खून के निशान दिखाई दे रहे थे. होटल मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. लड़की की हत्या गला रेतकर की गई थी,फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. वहीं आरोपी अभी फरार है. उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है.होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे से युवक के बारे में पता करने की कोशिश की जा रही है.नानाखेड़ा पुलिस का कहना हैं कि नटराज लॉज के रूम नंबर 308 में एक लाश मिली थी, जिसकी जांच की जा रही है. लड़की का नाम तनु परिहार है, उसकी धारदार हथियार से हत्या हुई है. आईडी की जांच चल रही है.

Related posts

रिजर्व सीटों से कई पार्षदों का भविष्य खतरे में

webmaster

पीएम नरेंद्र मोदी ने अनतर्राष्टीय योग दिवस पर देशवासियों को क्या संदेश दिया, आप सुनिए इस वीडियो में

webmaster

6 लाख के ईनामी कुख्यात गैंगेस्टर रोहित व उसके सहयोगी प्रवीण ने एसीपी पंकज व सब इंस्पेक्टर प्रियंका पर चलाई गोली, दबोचे गए  

webmaster
//alpidoveon.com/4/2220576
error: Content is protected !!