Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार में केबिनेट मंत्री रहे विपुल गोयल ने अपने परिजनों के साथ की गोवर्धन पूजा, परिक्रमा-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे विपुल गोयल ने आज सांय लगभग साढ़े 8 बजे  अपने बड़े भाई विनोद गोयल, अशोक गोयल, जीजा अनिल कुमार, एम् पी अग्रवाल व भतीजे व भांजे के साथ अपने मकान नंबर -579 ,सेक्टर -17 के प्रागण में  करोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए गोवर्धन पूजा बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया और इस पावन अवसर पर परिक्रमा भी लगाए। इस  अवसर विपुल गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोवर्धन पूजा के महत्व बारे में बताया जो आप स्वंय उनकी जुबानी सुन सकते हैं, इस खबर में प्रकाशित वीडियो में।

गोवर्धन पूजा के पावन अवसर पर  विपुल गोयल की बेटी प्राकृति ने अपने घर के मुख्य दरवाजा के सामने बाहर में बहुत ही सूंदर रंगोली बनाया, बनाई गई इस रंगोली में भगवान गणेश के चित्र को दर्शाया गया हैं। बेटी प्राकृति ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस रंगोली को उसने खुद बनाया हैं। और इस रंगोली में लगभग सभी रंगों का इस्तेमाल किया गया हैं। सवाल के जवाब में  प्राकृति  ने कहा  कि उसके द्वारा बनाई गई रंगोली एकता का सन्देश दे रहा हैं और कह रहा हैं कि  गोयल परिवार एक हैं , हमारा समाज एक हैं, हमारा शहर एक हैं , हमारा प्रदेश एक हैं , और हमारा देश एक हैं। और यह सभी बातें दुश्मन देशों को समझ लेना चाहिए हिन्दुतान से टकराने से पहले।   

Related posts

फरीदाबाद एस्टेट एजेंट्स वैलफेयर एसोसिएशन के होने वाले चुनाव में प्रधान पद के लिए आकाश गुप्ता ने किया नामांकन दाखिल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद नगर निगम के जेटीओ रतन लाल रोहिल्ला को उत्कृष्ट कार्य हेतु गणतंत्र दिवस समारोह में प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

Ajit Sinha

फरीदाबाद:यमुनापार के 4 गांव के किसानों को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दी बड़ी सौगात

Ajit Sinha
//thampolsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!