Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: सीएम मनोहर लाल ने ‍वयोवृद्ध पत्रकार अमरनाथ बागी को ईलाज के लिए भेजी दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पिछले काफी समय से बीमार चल रहे शहर के सबसे वरिष्ठ और वयोवृद्ध पत्रकार अमरनाथ बागी की मदद के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल आगे आए हैं। उन्होंने उसके ईलाज के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता भेजी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा ईलाज के लिए समय पर मदद करने के लिए पत्रकार अमरनाथ बागी ने भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया है।    

गौरतलब है कि शेर-ए-हरियाणा समाचार पत्र के संपादक और पिछले लगभग 70 वर्षों से शहर में पत्रकारिता कर रहे 94 वर्षीय अमरनाथ बागी पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं। चिकित्सकों ने ईलाज के लिए उन्हें तुरंत सर्जरी की आवश्यकता बताई है। पूरी उम्र पत्रकारिता व समाज के लिए लगाने वाले अमरनाथ बागी यह पैसे खर्च कर ईलाज करवाने में सक्षम नहीं थे और उन्होंने इसके लिए मदद की मांग की थी।

यह सूचना जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल को मिली तो वह तुरंत वयोवृद्ध पत्रकार अमरनाथ बागी की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने तुरंत दो लाख रुपये की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष से देने के आदेश दिए। सोमवार को यह राशि पत्रकार अमरनाथ बागी के खाते में पहुंच गई।

Related posts

फरीदाबाद : केंद्रीय मंत्री कृषणपाल ने वार्ड नंबर 6 में 2 करोड़ 45 लाख की लागत से,इंटरलॉकिंग गलियों व नालियों का शिलान्यास किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:शहीद भगत सिंह ओपन फूटबाल टूर्नामेंट कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: गौशाला के मैनेजर को अपने अधीन काम करने वाली महिला से रेप करने के आरोप में पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x