Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक कुख्यात और खूंखार अपराधी नसीम @भुक्कड़ को किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज एक कुख्यात और खूंखार अपराधी को एमजीएफ मॉल,गुरुग्राम के पास से गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार किए गए इस कुख्यात और खुखार अपराधी का नाम नसीम @भुक्कड़ (उम्र 40 वर्ष) निवासी गांव मुवारका,पी ओटारू, जिला नूंह (मेवात) हरियाणा हैं। 

पुलिस के मुताबिक नसीम @भुक्कड़ वर्ष 2018 में दिल्ली के पीएस तिमारपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की टीम पर मारपीट और फायरिंग के एक मामले में वांछित था। वह दो साल तक बचता रहा हैं। उन्हें बीते 19. मार्च -2019 को न्यायालय द्वारा अपराधी घोषित किया गया है।पुलिस की मने तो हेड कांस्टेबल साजीद खान के पास कुख्यात नसीम@भुक्कड़ की हरकतों के बारे में जानकारी मिल रही थी जो पीएस तिमारपुर के इलाके में पुलिस टीम पर फायरिंग के मामले में पिछले 2 साल से अपनी गिरफ्तारी से बच रहा  हैं। इस  मामले के संक्षिप्त तथ्य यह हैं कि 1 -2  सितंबर -2018 की मध्य रात्रि के दौरान नसीम @ भुक्कड़ और उसके 6 साथियों ने तिमारपुर के क्षेत्र से गायों की चोरी की थी। इन गायों को उनके टाटा 407 में और उनके ट्रक में दूर जाना शुरू कर दिया जब उन्हें पुलिस ने चुनौती दी।उनका पीछा कर पीसीआर वैन ने उनका टाटा 407 वजीराबाद फ्लाईओवर के पास रोक लिया।पीसीआर स्टाफ पर फायर खोलने के बाद सभी बदमाश  लोग मौके से भाग गए। उक्त गोलीबारी के करीब एक सप्ताह बाद इस गिरोह के दो सदस्यों को मुबारिक@मुब्बी और इरफान@गेडू को  गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन नसीम @Bhukkad और उसके अन्य 4 साथियों को भूमिगत कर दिया गया और तब से लगातार गिरफ्तारी से बच रहा था। कोर्ट ने 19 मार्च -.2019 को इस मामले में नसीम @भुक्कड़ को घोषित अपराधी (पीओ) घोषित किया था। लेकिन उसने अपने साथियों की मदद से दिल्ली-एनसीआर में अपनी आपराधिक गतिविधियां जारी रखीं। 

उक्त मामले के अलावा गिरफ्तार नसीम @भुक्कड़ दिल्ली के पीएस महेंद्र पार्क के पेट्रोल पंप डकैती के एक मामले में शामिल है।इस मामले की संक्षिप्त जानकारी यह है कि 20 अप्रैल -2010 को नसीम ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर नकद रुपये लूट लिए थे।दिल्ली के जेएन रोड, महिंद्रा पार्क, दिल्ली पर स्थित सिद्धू पेट्रोल पंप के कैशियर से गन प्वाइंट पर 40,000 रुपये लेकर भाग गए। बीते 12 नवंबर 2020 को स्पेशल सेल में गुप्त सूचना मिली कि नसीम @ भुक्कड़  दोपहर 12 बजे से 2 बजे के बीच गुरुग्राम के एमजीएफ मॉल जाएगा । तुरंत एसआई आदित्य, एसआई संजीव, एचसी साजिद खान, एचसी नवीन की टीम बनाई गई और उक्त मॉल के पास जाल बिछाया गया।रात करीब 1 बजे नसीम@भुक्कड़ को गुरुग्राम के एमजीएफ मेट्रोपॉलिटन मॉल के एग्जिट गेट के पास देखा गया और उसके बाद कानून के अनुसार उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Related posts

मई तक होंगे फाइनल GST रेट्स

Ajit Sinha

“भारत जोड़ों यात्रा से लोकप्रियता हासिल कर चुके “राहुल गांधी” ने आयोजित 85 वें महाधिवेशन को संबोधित किया-लाइव सुने

Ajit Sinha

राष्ट्रीय पैरा-बैडमिंटन खिलाड़ी के प्रतिष्ठित पदकों वाला गुम हुए बैग तलाश कर खिलाड़ी को सौंप दिया गया।

Ajit Sinha
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!