Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ग्रीन फील्ड के 30000 निवासियों को दीपावली से पहले देने जा रहे हैं सबसे बड़ा तोहफा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्य मंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ग्रीन फिल्ड कॉलोनी के लगभग 9 हजार बिल्डिंगों में रहने वाले तक़रीबन 30 हजार से अधिक लोगों को आगामी 16 अक्टूबर सुबह के 11 बजे दीपावली से पहले 4 करोड़ 89 लाख रूपए की लागत से बनने वाली मुख्य सड़क (मॉल रोड) का शुभारंभ करके बहुत बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। ग्रीन फील्ड को देने जा रहे इस सबसे बड़े तोहफे के लिए अर्बन इम्प्रूवमेंट कंपनी प्राइवेट लिमिटेड (यूआईसी) के चेयरमेन भारत भूषण, महाप्रबंधक प्रवीण चौधरी, ग्रीन फील्ड रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना, फरीदाबाद एस्टेट एजेंट व ग्रीन फील्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान आकाश गुप्ता व उमा शंकर गर्ग एमिनेंट सिटीजन, हरियाणा सरकार ने केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को ग्रीन फिल्ड को इतनी बड़ी दीपावली का तोहफा देने पर तहे दिल से उनका धन्यवाद किया हैं।

चेयरमैन भारत भूषण ने बातचीत के दौरान कहा कि ग्रीन फील्ड कॉलोनी का माल रोड यानी मुख्य सड़क बीते कई सालों से टूटी फूटी हुई हैं, इस मुख्य सड़क से रोजाना हजारों गाड़ियों का आवागमन होता हैं,जिन्हें मुश्किलें ही नहीं, बल्कि बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं, ख़ास तौर पर उन लोगों को जो लोग अपने गाड़ियों में गंभीर बिमारी से ग्रस्त मरीजों को अस्पताल से लेकर आते- जाते हैं, ऐसे समय में उनका पीड़ा बर्दाश्त करने लायक नहीं होती हैं। लेकिन अब फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के सफल प्रयास से, ने एनएचपीसी ने 4 करोड़ 89 लाख रूपए सीआरएस फंड से फरीदाबाद नगर निगम को दिए ।

अब वह दिन 16 अक्टूबर 2022 को आ गया हैं, जी हैं आगामी 16 अक्टूबर 2022 को प्रात 11 बजे सिनेमा साइट , मुख्य रोड ,ग्रीन फील्ड कॉलोनी में केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर इस सड़क निर्माण का शुभारंभ करेंगे। इस विशेष कार्यक्रम के दौरान बड़खल विधान सभा क्षेत्र की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा व यूआईसी के निदेशक अरविन्द गुप्ता मौजूद रहेंगें। भूषण ने कहा कि केंद्रीय उद्योग एंव ऊर्जा मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के इस बेहतरीन तोहफे से यहां के 30 हजार से अधिक लोगों के ख़ुशी से दिल बाग़ बाग़ हो जाएगी, और रोज-रोज की समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाएगी।

ग्रीन फील्ड आरडब्ल्यूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने कहा कि ग्रीन फील्ड कॉलोनी की इस माल रोड से ग्रीन फील्ड,ओमेक्स सोसायटी, ग्रीन वैली, गांव अनंगपुर व आसपास के कई कॉलोनी के हजारों लोग अपने -अपने गाड़ियों में सवार होकर इस माल रोड यानी मुख्य सड़क से रोजाना गुजरते हैं, इस सड़क की टूटी -फूटी होने की वजह से अंडरपास के नजदीक सुबह -शाम के समय गाड़ियों की लंबी -लंबी लाइने अंडरपास की दोनों तरफ लग जाया करती हैं, इस की वजह से आमजनों के समय की बर्बादी तो होती ही हैं,के साथ- साथ गाड़ियां भी ख़राब हो जाया करती हैं। जिससे आमजनों को बहुत ही ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।

उनका कहना हैं कि फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के सफल प्रयास से कई वर्षों पुरानी इस समस्याओं से हजारों लोगों को छुटकारा मिलने का वक़्त अब आ गया हैं। आने वाले 16 अक्टूबर -2022 को इस सड़क के नवीकरण का विधिवत रूप से शुभारंभ केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर करने जा रहे हैं। इस विशेष कार्यक्रम को एक जलसा के रूप में मनाया जाएगा। इस सड़क के शुभारंभ से ग्रीन फील्ड और आसपास के लगभग 50 हजार से अधिक लोगों को राहत मिलेगी। इसके लिए वह और ग्रीन फील्ड परिवार के हजारों लोग केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं, उनसे निवेदन करते हैं, कि आगे भी कॉलोनी के लोगों पर अपना आशीर्वाद बनाएं रखे।

ग्रीन फील्ड बिल्डर एंव प्रॉपर्टी डीलर्स एसोसिएशन व फरीदाबाद एस्टेट एजेंट एसोसिएशन (फीवा) के प्रधान आकाश गुप्ता का कहना हैं कि अगर किसी भी असंभव कार्य को संभव करना सीखना हो तो वह फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से अवश्य सीखना चाहिए। क्योंकि उन्होनें ये कर दिखाया हैं, जी हैं। ग्रीन फील्ड की ये माल रोड यानी मुख्य सड़क यहां के लोगों के लिए लाइफ लाइन हैं, जिसकी हालत साल दो साल से ख़राब नहीं हैं, बल्कि कई साल पुरानी बहुत बड़ी समस्या हैं, क्यूंकि ये कॉलोनी एक प्राइवेट कॉलोनी हैं,

इस वजह से फरीदाबाद नगर निगम इस सड़क को नहीं बनवा सकती थी और कंपनी के पास फंड की काफी कमी थी, के कारण यहां के लोग बहुत ही मुश्किल में थे, और इस सड़क को बनवाने की मांग बड़ी तेजी से उठाने लगी थी, ये आवाज फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के पास पहुंची, और ये कार्य बिल्कुल असंभव था पर केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने ग्रीन फील्ड की सबसे बड़ी इस समस्या को अपने ध्यान में रखा,और एनएचपीसी के अधिकारियों से इस बारे में गंभीरता से चर्चा की, का हल ये निकला की, एनएचपीसी सीएसआर फंड से 4 करोड़ 89 लाख रूपए फरीदाबाद नगर निगम आंवटित करेगा, और एनएचपीसी ने फरीदाबाद नगर निगम को आवंटित कर दिया, अब इस सड़क निर्माण का कार्य आने वाले 16 अक्टूबर 2022 को सुबह 11 बजे , सिनेमा साइट पर शुरू होना तय हुआ हैं, का शुभारंभ फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर करेंगें।

Related posts

फरीदाबाद नगर निगम प्रशासन ने की 7 इकाईयों को किया सील, आगे प्रॉपर्टी होगी नीलम ।

Ajit Sinha

क्राइम ब्रांच,सेक्टर -65 ने 23 लाख के चोरी के जूते सहित ट्रक चालक को महाराष्ट से किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एनआईटी के एक होटल में अपने ही गर्ल फ्रेंड की गला काट कर हत्या करने की कोशिश की, आरोपित फरार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x