Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सर्वे कार्यक्रम ग्रामीण क्षेत्र में आगामी 15 अगस्त से शुरू होकर हरियाणा दिवस एक नवम्बर से पहले पूरा करना होगा, ढिल्लों

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:  परिवहन विभाग हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव एसएस ढिल्लो ने आज यहां लघु सचिवालय में उपायुक्त समीरपाल सरो सहित जिला के सम्बन्धित अधिकारियों के साथ जिले में किए जाने वाले जन सेवा सर्वे के क्रियान्वयन के सम्बन्ध में बैठक ली। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त एवं फरीदाबाद के एसडीएम जितेन्द्र दहिया, नगराधीश सतबीर मान, आरटीए सचिव आशुतोष राजन तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
श्री ढिल्लो ने कहा कि उक्त सर्वे कार्यक्रम जिला के ग्रामीण क्षेत्र में आगामी 15 अगस्त से शुरू होकर हरियाणा दिवस एक नवम्बर 2017 से पहले पूरा करना होगा। इस सम्बन्ध में मास्टर ट्र्ेनर सभी सम्बन्धित स्टाफ कर्मियों को टैब संचालन के सम्बन्ध में आवश्यक प्रशिक्षण देंगे। यह सर्वेक्षण कार्य जिला के जेबीटी शिक्षकों, स्कूल मास्टरों व अन्य सम्बन्धित स्टाफकर्मियों द्वारा किया जायेगा और सुपरवाइजर इसकी नियमित जांच करेंगे।
उन्होंने कहा कि इस सर्वे के अन्तर्गत लोगों से लगभग 87 निर्धारित बिन्दुओं से सम्बन्धित प्रश्न पूछे जायेंगे। इसके फलस्वरूप प्रत्येक पंजीकृत व्यक्ति सरकार की ओर से प्रीमियम देने के उपरान्त दो लाख रूपये की दुर्घटना बीमा का हकदार बन सकेगा और उसका आधारकार्ड, बैंक खाता व अन्य जरूरी सरकारी दस्तावेज पूरे करने के कार्य भी सुनिश्चित हो सकेंगे। उपायुक्त श्री सरो ने श्री ढिल्लो का जिले में पधारने पर स्वागत एवं आभार व्यक्त करते हुए इस सर्वे कार्य को सफलतापूर्वक सम्पन्न करवाने का आश्वासन दिया।

Related posts

फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल के देख रेख में तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास का समुंद्र बह रहा हैं भाजपा नेता राजेश नागर

Ajit Sinha

फरीदाबाद ; ओल्ड फरीदाबाद नोटबंदी के विरोध में आज कांग्रेसी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शव यात्रा निकाल कर, उनका पुतला जलाया।

Ajit Sinha

गुरुग्राम : क्राइम ब्रांच ,साइबर सेल ने सीएम मनोहर व लोगों के बीच दुश्मनी फ़ैलाने के मामले में इनसो वाईस प्रसिडेंट को किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sheegiwo.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x