Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने आज 9 निर्माणों में अवैध रूप से बने अवैध हिस्सों को बुल्डोजर से तोडा। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस ने आज फरीदाबाद के ग्रीन फिल्ड कालोनी में बन रहे अवैध निर्माणों पर जमकर चलाया बुल्डोजर।.इस तोड़ फोड़  की कार्रवाई में 9 अवैध निर्माणों को तोडा गया हैं और रिहायशी मकानों में अवैध रूप से चल रहे 4 से 5 दुकानों की  सीलिंग की गई हैं। डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने आज तोड़फोड़ की इस कार्रवाई को भारी पुलिस बल के साए में अंजाम दिया हैं।

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि उन्हें लम्बें समय से बहुत ज्यादा शिकायतें मिल रहीं थी कि ग्रीन फिल्ड कालोनी  के बिल्डर लोग अपने ग्राहकों को धोखा देने की नियत से अपने नव निर्माणों में अवैध निर्माण कर रहे हैं। उन्होनें मिले सभी शिकायतों की अपने कनिष्ठ अभियंता से जांच करवाई। जांच में 9 नव निर्माणों में अवैध हिस्से बने हुए मिले थे ,इसके बाद रिहायशी मकानों में कुछ लोग अवैध रूप से दुकानों को  चला रहे थे। 

उनका कहना हैं कि अवैध रूप से चल रहे 4 से 5 दुकानों को आज सील कर दिया गया हैं। इस के बाद प्लाट नंबर -387 , 942 , 2832 , 2524 व अन्य कई प्लाटों पर अवैध रूप से बनाए गए अवैध निर्माणों को एक बुल्डोजर की सहायता से तोड़ दिया गया हैं।  उनका कहना हैं कि इस कार्रवाई के दौरान वह स्वंय ड्यूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थे। जबकि पुलिस बल के नेतृत्व ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज सुनील कुमार कर रहे थे।  

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -56 ने आज तीन वाहन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर , तीनों के कब्जे चोरी के 15 टू व्हीलरों को किया बरामद।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कांग्रेस पार्टी का 133वां स्थापना दिवस फरीदाबाद में बड़ी धूमधाम से युवा कांग्रेस ने मनाया।

Ajit Sinha

हरियाणा: केन्द्र सरकार के निर्देशों पर राज्य सरकार 12वीं की परीक्षाएं लेने के लिए तैयार है-शिक्षा मंत्री

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!