Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने आज 9 निर्माणों में अवैध रूप से बने अवैध हिस्सों को बुल्डोजर से तोडा। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस ने आज फरीदाबाद के ग्रीन फिल्ड कालोनी में बन रहे अवैध निर्माणों पर जमकर चलाया बुल्डोजर।.इस तोड़ फोड़  की कार्रवाई में 9 अवैध निर्माणों को तोडा गया हैं और रिहायशी मकानों में अवैध रूप से चल रहे 4 से 5 दुकानों की  सीलिंग की गई हैं। डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने आज तोड़फोड़ की इस कार्रवाई को भारी पुलिस बल के साए में अंजाम दिया हैं।

डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि उन्हें लम्बें समय से बहुत ज्यादा शिकायतें मिल रहीं थी कि ग्रीन फिल्ड कालोनी  के बिल्डर लोग अपने ग्राहकों को धोखा देने की नियत से अपने नव निर्माणों में अवैध निर्माण कर रहे हैं। उन्होनें मिले सभी शिकायतों की अपने कनिष्ठ अभियंता से जांच करवाई। जांच में 9 नव निर्माणों में अवैध हिस्से बने हुए मिले थे ,इसके बाद रिहायशी मकानों में कुछ लोग अवैध रूप से दुकानों को  चला रहे थे। 

उनका कहना हैं कि अवैध रूप से चल रहे 4 से 5 दुकानों को आज सील कर दिया गया हैं। इस के बाद प्लाट नंबर -387 , 942 , 2832 , 2524 व अन्य कई प्लाटों पर अवैध रूप से बनाए गए अवैध निर्माणों को एक बुल्डोजर की सहायता से तोड़ दिया गया हैं।  उनका कहना हैं कि इस कार्रवाई के दौरान वह स्वंय ड्यूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थे। जबकि पुलिस बल के नेतृत्व ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज सुनील कुमार कर रहे थे।  

Related posts

फरीदाबाद: बहन से गलत कमेंट करने पर नाबालिग भाई ने अपने साथी के संग मिलकर शख्स की हत्या कर फेंका- अरेस्ट

Ajit Sinha

महक जैन ने यूपीएससी परीक्षा में 17वीं रैंक हासिल कर बढ़ाया फरीदाबाद का मान : सुमित गौड़

Ajit Sinha

फरीदाबाद के नए पुलिस कमिश्नर होंगें के. के. राव, पुलिस कमिश्नर संजय कुमार होंगें हिसार के आई जी, 26 आईपीएस बदले।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!