Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : केंद्र व प्रदेश सरकार की स्मार्ट सिटी की नैया क्या इसी जलभराव में डूब जाएगी। रामेश्वर बंसल।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : जिला प्रशासन की लापरवाही की वजह स्मार्ट सिटी की नैया इसी जलभराव में डूबती हुई नजर आ रहीं हैं आज हुई मुश्लाधार बारिश के कारण जगह -जगह सड़कों पर बारिश का पानी भरा हुआ हैं जिसके कारण सड़क से गुजर रही गाड़ियां उस जलभराव में बंद हो गई और लोग मुश्किल में फंसे हुए नजर आए। वहीं एसीपी देवेंद्र यादव का कहना हैं कि इस वक़्त जलभराव में कई अलग -अलग जगहों पर गाड़ियां फंसी हुई और यातायात बिल्कुल स्लो चल रहा हैं। ग्रीन फील्ड रेलवे अंदर ब्रिज के समीप पानी निकासी हेतु पम्प चलवा दिया गया हैं।

एसीपी देवेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि बड़खल फ्लाई ओवर से सेक्टर -21 की ओर जाने वाली रास्तें में जलभराव  काफी जाएदा हैं और वहां पर पानी में कई गाड़ियां फंसी हुई हैं और इसमें सीपी ऑफिस वाली रोड शामिल हैं। उनका कहना हैं कि इसके अलावा सेक्टर -15, 16, 16 ए, ओल्ड फरीदाबाद व ग्रीन फील्ड कॉलोनी की रेलवे अंदर ब्रिज में जरुरत से कहीं जाएदा पानी भरा हुआ हैं, के अलावा पदम् श्री व सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट ब्रहम दत्त का कहना हैं कि डबुआ कालोनी से वह एक शोक सभा में शामिल हो कर लौट रहे थे तो रास्तें में डबुआ कालोनी, राजीव कॉलोनी पानी में बिल्कुल डूबा हुआ था। उनका कहना हैं कि राजीव नगर के समीप उन्होनें देखा एक जगह पर तक़रीबन 4  ट्रांसफर्मर हैं और उसका हाईटेंशन तार बिल्कुल सड़क पर जलभराव में डूबा हुआ हैं।  उनका मानना हैं कि अगर उसमें बिजली की सप्लाई चालू हैं तो वहां पर एक बड़ा हादसा हो सकता हैं के अलावा सेक्टर -17 निवासी रामेश्वर बंसल की मानें तो जरा सी बारिश में सेक्टर -16 की सड़कों पर पानी भर जाता हैं क्या केंद्र व प्रदेश सरकार की यहीं स्मार्ट सिटी हैं, उनका कहना हैं कि सरकार ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी की घोषणा करके दुनिया भर में फरीदाबाद  का मजाक बना कर रख दिया हैं।

Related posts

नवनिर्वाचित शहरी युवा कांग्रेस अध्यक्ष नितिन सिंगला ने लिया पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से आर्शीवाद

Ajit Sinha

72 घंटों में एक भी नया केस नहीं आया: फरीदाबाद जिले में कुल 43 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं,इनमें से 28 लोग ठीक हुए हैं। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद:केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा, दुर्घटना संभावित स्थलों का करें सुधारीकरण

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//psuftoum.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x