Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : डा. बी.आर.गर्ग के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार करने का सनसनी खेज मुकदमा दर्ज कराया, आरोपी गिरफ्त से दूर।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद ; 51 वर्षीय महिला ने एक डॉक्टर पर एक होटल में शादी का झांसा देकर जबरन बलात्कार करने का सनसनी खेज आरोप लगाया हैं। महिला थाना पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी नहीं कर पाई थी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि डॉक्टर बी आर गर्ग की जान पहचान वर्ष अप्रेल 2011 से जानती हूँ और डॉक्टर बी. आर. गर्ग ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उस दौरान उसने मेरे पुरे परिवार की खर्चा उठाने बात कहीं थी। उसका कहना हैं कि 2 मई 2011  में वह एक लेक में ले गया और वहां पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाएं के बाद उसने किए गए अपने वादें से मुकर गया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर बी.आर गर्ग के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं और आरोपी डॉक्टर बी. आर. गर्ग की तलाश शुरू कर दी हैं।

Related posts

ग्रीन फिल्ड कालोनी में घटिया राजनितिक की भेंट चढ़ी सेनिटाइज का कार्य, फायर बिग्रेड की गाडी 3 घंटो से ख़राब खड़ी है।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद :विधायक ललित नागर बताए, कांग्रेस से ज्यादा विकास कार्य तिगांव क्षेत्र में भाजपा सरकार ने करवाएं हैं,राजेश नागर।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भाजपा के केंद्र व प्रदेश सरकार से जिले की जनता दुखी, ब्यापारियों का धंधा खत्म, युवा हुए बेरोजगार, कांग्रेस की रैली एतिहासिक होगी।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x