Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :सुनील नागर एडवोकेट कांग्रेस ओबीसी मध्य प्रदेश के राष्ट्रीय सह प्रभारी नियुक्त, देश की जनता को अब तो राहुल गांधी को पीएम बनाना होगा।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा वरिष्ठ युवा कांग्रेसी सुनील नागर एडवोकेट को राष्ट्रीय सह प्रभारी मध्य प्रदेश ओबीसी विभाग नियुक्त किए जाने पर आज कांग्रेसी नेता व अधिवक्ताओं ने उन्हें बधाई दी। फूलो की मालाओं को पहना कर व मूंह मीठा कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर सुनील नागर एडवोकेट ने कहा कि सबसे पहले तो वह अपनी नियुक्ति पर श्रीमती सोनिया गांधी,राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, ओबीसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्र ध्वज शाहूजी, प्रदेश अध्यक्ष डा.अशोक तंवर सहित राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार जताते है जिन्होंने उन्हें इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएं और कांग्रेस को मजबूत बनाएं। यह उसी का प्रतिफल है कि आज इतनी बड़ी जिम्मेवारी कांग्रेस ने मुझे दी है।
नागर ने कहा कि आज देश व प्रदेश के जो हालत है वह किसी से छुपे नहीं हुए है। हर वर्ग इस सरकार की कार्यप्रणाली से दुखी है और वह इस सरकार से छुटकारा पाना चाहते है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता कांग्रेस की तरफ नजरे लगाए बैठी है जो कि आगामी 2019 के चुनावो का इंतजार कर रही है और पूर्ण बहुमत से कांग्रेस को देश व प्रदेश की कमान सौपे,एडवोकेट नागर ने कहा कि आज देश व प्रदेश में भ्रष्टाचार, अपराध सहित अन्य तरह की गतिविधियों ने जोर पकडा हुआ है और वर्तमान सरकार के मंत्री, सांसद व विधायक सबका साथ सबका विकास का दावा कर रहे है।उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद जिले का जो हाल है उससे फरीदाबाद वासी परेशान है। उन्होने कहा कि गांवों का विकास ना के बराबर है व शहरो का बुरा हाल है। टैक्सो की भरमार है जनता को पूरी तरह से इस सरकार की नीतियों व योजनाओं ने घेर लिया है।
उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, सडक़े, सीवर जाम की समस्याओं से आज आम जन जूझ रहा है और प्रदेश के मंत्री फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी कह रहे है। आखिर स्मार्ट सिटी है कौन सी यह आज तक समझ नहीं आयी है। उन्होंने कहा कि हम सभी आगामी चुनावों में कांग्रेस को भारी बहुमत से सत्ता में लाना है और देश की कमान राहुल गांधी के हाथो में सौंपनी है ताकि इस देश का उद्धार हो सके। इस मौके पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट बॉबी रावत,पूर्व प्रधान एडवोकेट संजीव चौधरी,एडवोकेट पी एल गोयल, एडवोकेट नकुल चपराना,एडवोकट अनुज शर्मा चेयरमैन लीगल सैल फरीदाबाद, एडवोकेट एम एस नागर, एडवोकेट आर एस नागर, एडवोकेट एम एस बैसला, एडवोकेट संदीप कपासिया, एडवोकेट के पी तेवतिया, एडवोकेट सुंदर नागर, एडवोकेट सुखबीर चंदीला, एडवोकेट प्रवीण कपासिया, एडवोकेट सतेन्द्र नागर, एडवोकेट विक्का नागर, एडवोकेट एम पी नागर सहित अन्य सैकडो वकील उपस्थित थे।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से एचईआरसी चेयरमैन नन्द लाल शर्मा ने भेंट की।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जिलाधीश ने ड्रोन उड़ाने पर लगाई पाबंदी, आदेश जारी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: कांग्रेसियों ने उत्साहपूर्वक मनाया प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ का जन्म दिवस

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x