Athrav – Online News Portal
Uncategorized

फरीदाबाद: तिगांव क्षेत्र में किराएदार के कमरे के अलमारी से 1.80 लाख रूपए की चोरी करने वाला मकान मालिक अरेस्ट ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:तिगांव थाना पुलिस ने एक ऐसे शख्स को अरेस्ट किया है जो अपने किराएदार के कमरे के अंदर रखे एक अलमारी से 1 लाख 80 हजार रुपए चोरी करके भागने वाले मकान मालिक को अरेस्ट किया हैं .अरेस्ट किए गए आरोपित मकान मालिक का नाम अनिल उर्फ चीकू है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी के 1. 80 लाख रुपए में से 1 लाख 55 हजार 500 रुपए बरामद किए हैं। एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि गत 7-8 अप्रैल की रात पीड़ित अली ने थाने में आकर एक  शिकायत दी जिसमें उसने बताया कि वह सीही गांव में किराए के मकान पर रहता है। उसके मकान मालिक का नाम अनिल उर्फ चीकू है जो नशेड़ी है।

उसने गत 21 अप्रैल 2022 को बैंक में जाकर अपनी जमीन के दो लाख रुपए निकलवाए थे और उसमें से कुछ पैसे खर्च करने के बाद किसी केस के लिए 01.80 लाख रुपए बचे थे जो उसने अपने कमरे की काठ की अलमारी में बचा कर रखें। गत 28 अप्रैल को उसका मकान मालिक उसके कमरे में आया और नशा करने के लिए उससे 300 रूपए मांगने लगा जो इंकार करने पर चीकू ने उसके घर का सामान  खंगालना शुरू कर दिया और उसकी अलमारी की दराज में रखे 01.80 लाख रुपए उसके हाथ लग गए और वह सारे पैसे लेकर फरार हो गया।

कुछ दिन चीकू अपने घर से गायब रहा और जब वह वापस आया तो किराएदार ने अपने पैसे वापस मांगे तो वह आनाकानी करने लगा। पीड़ित ने पहले पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं दी क्यूंकि उसकी  वजह से उसका व्यवहार खराब हो सकता था और मकान मालिक उसे घर से निकाल सकता था, इसी डर से उसने पुलिस में शिकायत नहीं दी परंतु जब काफी समय तक उससे अपने पैसे वापस नहीं मिले तो आखिरकार अली ने पुलिस थाने में पहुंचकर आरोपित  के खिलाफ शिकायत दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपित  की तलाश शुरू की गई। नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान पुलिस को आरोपित  के बारे में गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई जिसके पश्चात आरोपित को मारिया मोहल्ला से अरेस्ट किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह किराएदार से कुछ पैसे लेने के लिए गया था परंतु जब उसने मना कर दिया तो उसने उसके घर में रखे सारे सारे पैसे छीन लिए। इसके पश्चात आरोपित  की शिनाख्त पर आरोपित के कब्जे से 155500 रुपए बरामद किए गए। आरोपित  ने बताया कि बाकी के पैसे उसने नशे में उड़ा दिए। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित  को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

दरभंगा : हायाघाट व शीशों गांव ,मब्बी के समीप बाढ़ के पानी में बीचोबीच फंसे 1000 लोगों को खाने व पीने के पैकेटों को वितरित किए गए, अंजनी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: खोरी गांव के मज़दूरों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एसडीएम को सौपा ज्ञापन

Ajit Sinha

अमेरिका अफगानिस्तान की एकता सरकार का समर्थन करता है :ट्रंप

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x