Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने आज मंडल स्तर के कार्यकारणी बैठक में शामिल होकर कार्यकर्ताओं का बढ़ाया मनोबल

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फ़ारिदाबाद: पार्टी आलाकमान ने पूरे हरियाणा सहित फरीदाबाद जिला में तमाम विधायक और पूर्व मंत्री सहित सभी नेताओं की मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं की कार्यकारिणी बैठक लेने की जिम्मेदारी लगाई गई है, जिसमें पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को सीही मंडल का पालक बनाया गया । इसी कड़ी में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर- 7 डी में स्थित शास्त्री पार्क के अंदर आयोजित मंडल कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लिया। इस मौके पर पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सभी का मनोबल बढ़ाया और पार्टी की गतिविधियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से अवगत करवाया। पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सीही मंडल के सभी कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के कमल न्यूज़ हरियाणा को सब्सक्राइब करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए कहा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की गतिविधियों की सीधी जानकारी मिल सके और पूर्व उद्योग मंत्री ने देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काशी विश्वनाथ का गौरव बढ़ाने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि  12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ मंदिर का जो प्रधानमंत्री ने 1000 करोड़ की लागत से जीर्णोधार करने का कार्य किया है वो एक हिन्दुत्व विचारधारा का प्रमाण है ओर देश के विश्वगुरु बनने की शुरुआत हो चुकी है। आज देश का प्रत्येक नागरिक गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

पूर्व मंत्री ने इस मौके पर कहा की देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने पिछले साढ़े 7 साल में इतने अहम और ऐतिहासिक कार्य किए है, जो एक-एक कार्य खुद में उपलब्धियां हैं अगर किताब भी लिख दे तो वह भी कम है। उद्योग मंत्री ने कहा उनकी पार्टी का संगठन किसी एक व्यक्ति के पीछे चलने वाला संगठन नहीं है बल्कि हिंदुत्व की विचारधारा को आगे बढ़ाने वाला संगठन है । नरेंद्र मोदी  ने हिंदुत्व विचारधारा की जो नींव रखी है उसे पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को आगे बढ़ाना है ताकि देश एक हिन्दू राष्ट्र बन सके । पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि वह प्रदेश की शान मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद करते है जो उन्होंने अंत्योदय ग्रामोदय योजना  तैयार की है उससे गरीब परिवारों की आमदनी बढ़ेगी और हम सभी को इस योजना के फायदे हर घर और  हर जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचाना है ताकि   इस विचारधारा  के तहत प्रत्येक कार्यकर्ता और  प्रत्येक लोगों तक यह मैसेज जाए की पार्टी का एक ही लक्ष्य है सबका साथ और सबका विकास् ।  पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने लोगों को बताया कि देश के मुखिया  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाने का जो साहसिक कार्य किया है वो इससे पहले कोई नही कर पाया था, गोयल ने बताया कि पांच लाख कश्मीरी पंडित जो वहां से विस्थापित हो गए थे उन्हें दोबारा स्थापित करने का कार्य किया जा रहा है और लोगों का आना जाना अब कश्मीर में पहले से ज्यादा सुचारू रूप से हो गया है। इसके अलावा जम्मू- कश्मीर में 25 हजार करोड रुपए का इन्वेस्टमेंट भारतीय लोग कर चुके है, नई-नई इंडस्ट्री लगाने का काम भी वहां चल रहा है और जो एक मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र था जहां सिर्फ एक मुस्लिम ही मुख्यमंत्री बन सकता था । अब वहां पर हर जात- बिरादरी का व्यक्ति मुख्यमंत्री बन पार्टी की गतिविधियों को लागू कर सकता है, ऐसा कानून भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनाया है।उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने  प्रधानमंत्री  के मन की बात कार्यक्रम सभी को सुनने और बताई गई बातों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को कहा। इसके अलावा गोयल ने सभी कार्यकर्ताओं को अपने आसपास के सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने को भी कहा ओर पार्टी द्वारा संचालित किसान क्रेडिट कार्ड स्कीम के फायदे से सभी किसान भाइयों को अवगत करवाने और पूर्व प्रधानमंत्री स्वo अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सभी बूथ स्तर पर मनाने के लिए दिशा निर्देश दिए ।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष नीरज मित्तल, अनिल नागर, नवल किशोर गर्ग, वासुदेव अरोड़ा, अजीत नंबरदार, तेज सिंह सैनी, प्रकाशवीर नागर, वज़ीर् डागर, यशपाल दत्ता, सुनील आनंद, महेश कुमार, वी के उप्पल, अनिल जैलदार, आर एस मावी, सुंदर, ज्ञानी तेवतिया, हरकेश, सीमा भारद्वाज, अर्चना, राज मदान व सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

फरीदाबाद: थार गाड़ी ने आज पहले इको, फिर मोटर साइकिल में मारी जोरदार टक्कर , दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल

Ajit Sinha

पलवल अपराध शाखा की टीम ने आज पवन हत्याकांड के 3 आरोपितों को 24 घंटों के अंदर ही मुठभेड़ के बाद किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

खान एवं भू-विज्ञान विभाग ने अवैध खनन की निगरानी एवं नियंत्रण शुरू करने के लिए हरसैक के साथ की साझेदारी- संजीव कौशल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ptaixout.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x