Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोगों ने लधु सचिवालय के प्रांगण में बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन, डीसी ने बिजली देने के निर्देश दिए ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने आज सुबह 11 बजे सेक्टर -12 स्थित लधु सचिवालय के प्रांगण में बिजली किल्लत को लेकर जमकर प्रदर्शन किया और जिला उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी को एक ज्ञापन सौपा। लोगों के दिक्कतों को गंभीरता से लेते हुए बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता पी. के चौहान को फोन कर आज शाम तक बिजली समस्या को तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए। इसके बाद ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोग अधिशासी अभियंता पी के चौहान से मुलाकात की और उनके साथ हुई मीटिंग के दौरान तय किया गया कि कालोनी में 13 नए ट्रांसफार्मर लगाए जाएंगें.

प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि पिछले,तक़रीबन एक हफ्ते से ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली की आंख मिचौली जैसी समस्याओं से परेशान तक़रीबन सौ से अधिक लोगों ने आज सुबह 11 बजे सेक्टर -12 स्थित लधु सचिवालय के प्रांगण में बिजली दो, बिजली दो के नारे जमकर लगाएं। तक़रीबन एक घंटे के प्रदर्शन के बाद प्रदर्शन कारियों ने जिला उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी को इस संबंध ज्ञापन देने का संदेश भिजवाया गया। इसके बाद जिला उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने अपने तहसीलदार को उनके पास तुरंत ज्ञापन लेने के लिए भेजा। उनका कहना हैं कि ज्ञापन देने के बाद भी ग्रीन फिल्ड कालोनी के लोग जिला उपायुक्त अतुल द्विवेदी से मिलने की इक्छा पर अड़े रहे.अंत में उन सभी लोगों को तहसीलदार जिला उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी के कमरे में ले गए। वहां पर प्रदर्शनकारियों ने बिजली विभाग के अधिकारीयों के खिलाफ जम कर अपना भड़ास निकाला। उनका कहना हैं कि जिला उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने लोगों की परेशानियों को सुन कर बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान को तुरंत फोन किया और उनकों कहाँ कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में आज शाम तक बिजली समस्या को खत्म करने के निर्देश दिए।



उनका कहना हैं कि इसके बाद वह लोग फरीदाबाद के सेक्टर -23 बिजली विभाग के कार्यालय में अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान से मिलने के लिए पहुंच गए। वहां पर उनकी अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान के साथ इस संबंध में मीटिंग हुई. जिसमें यह तय किया गया की ग्रीन फिल्ड कालोनी में 13 नए बिजली के ट्रांसफार्मर लगाए जाएगें। कहा -कहा यह ट्रांसफार्मर लगाए जाएंगें इस पर भी विचार विमर्श किया गया। उसमें तय किया गया कि ए ब्लॉक -4,बी ब्लॉक 4 ,सी ब्लॉक में 5 ट्रांसफार्मर लगाए जायेगें। इसमें यह भी बताया गया कि ए ब्लॉक के मकान न. 1748 ,गेट न. 5 ,रोड नंबर -96 ,एक अन्य स्थान , बी ब्लॉक में गुलमोहर पार्क ,गेट न. 2 , मकान न. 147 , दो अन्य स्थान व सी ब्लॉक में एसबीआई, गुरुद्वारा रोड , मकान न. 3192 से 3309 व अन्य स्थानों पर लगेंगें।इस प्रदर्शन में बी. के. टंडन ,संजय राणा, विजय चावला, अतुल सरीन, स्वेता शर्मा,पवन तुलसियान, कैप्टेन आर डी सिंह, नूतन शर्मा , रामा देवी , संगीता अग्रवाल , सुचित्रा , सुप्रिया तिवारी व जगदीप मजीठिया के अलावा सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी के निवासियों के लिए बड़ी खबर, कृष्णपाल गुर्जर सांसद कोटे से देंगें यूआईसी कंपनी को 90 लाख ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-30 ने ग्रीन फिल्ड कालोनी के 1 फ्लैट से दो शार्प शूटरों को हथियार सहित धर दबोचा,गैंगवार टला 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : स्कार्पियों गैंगरेप मामला : पीड़िता चाहती हैं चारों अपराधियों को सजा. ए. मौत या उम्र कैद की सजा मिले, महिला आयोग।

Ajit Sinha
//psuftoum.com/4/2220576
error: Content is protected !!