Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

फरीदाबाद:शहीद भगत सिंह ओपन फूटबाल टूर्नामेंट कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फ़रीदाबाद जिले के गाँव दयालपुर में आज शहीद भगत सिंह ओपन फूटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमे प्रदेश से झज्जर व कई जिलों की टीम के अलावा पंजाब व मुंबई के साथ- साथ बाहर से भी कई राज्यों की लगभग 20 टीमों ने हिस्सा लिया। आज् टूर्नामेंट का तीसरा ओर आखिरी दिन था जिसमे फाइनल मैच शहीद भगत सिंह क्लब दयालपुर और झज्जर की टीम के बीच खेला गया जिसमें दयालपुर की टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की।फूटबाल टूर्नामेंट के कार्यक्रम में पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख़ातिथि शिरकत की ओर विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने गांव दयालपुर की सरदारी को इस कार्यक्रम की सफलता पर बधाई दी ओर सभी खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि हमारे देश की माटी ने अंतरराष्ट्रीय खिलाडी देश को दिए है। हमारे लड़को मे चैंपियन बनने का जज्बा भी है और जीत का जूनून भी है। पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सूबे के मुखिया ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बारे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को खिलाड़ियों का मान और उनका सम्मान सही मायने में करना आता है और यही वजह है कि हमारी प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा देकर उन्हे निखारने का काम कर रही है और प्रदेश सरकार की खेल नीति -2015 खिलाड़ियों के लिए वरदान साबित हो रही है।पूर्व मंत्री ने ये भी कहा कि कोरोना काल में खिलाड़ियों के खेल मुकाबले ज्यादा नहीं हो पाए मगर देश की मेडल फैक्ट्री कहे जाने वाले हरियाणा में खिलाड़ियों ने अपना अभ्यास जारी रखा और अब खिलाड़ी पूरी तरह एक्टिव मोड में हैं ओर जल्द ही हमारे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे ऐसा मुझे विश्वास है ।

मंच पर सम्बोधन के दौरान गाँव दयालपुर की सरदारी ओर खिलाड़ियों ने जब अपने गांव के स्टेडियम को बनवाने की मांग पूर्व मंत्री विपुल गोयल के सामने रखी तो पूर्व मंत्री ने मांग स्वीकार् करते हुए कहा कि 2024 में आपके आशीर्वाद से स्टेडियम का काम पूर्ण करवा दिया जाएगा जिसका सभी गाँववासियो ने तहे दिल से स्वागत किया।इससे पहले कार्यक्रम में पहुँचने पर दयालपुर की सरदारी ओर गाँववासियो ने फूलमालाओ, पगड़ी व शॉल ओढ़ाकर मुख्यतिथि का स्वागत किया । इस मौके पर मुख्य रूप् से कर्नल महेंद्र सिंह बिसला, सहदेव मास्टर कबड्डी कोच, दीपक बिसला, कमल सिंह बिसला, गंगाराम तेवतिया, मोंटू हुडा, राम गोपाल बिसला, सुरेंद्र पहलवान व गांव से हजारों लोग उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद मंडल की बैठक में विपुल गोयल ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र।

webmaster

फरीदाबाद: ग्रुप-सी के करीब 28,000 रिक्त पदों के लिए जल्द होंगी परीक्षा: मुख्य सचिव संजीव कौशल

webmaster

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने घर में घुस कर की थी लड़की की हत्या, आशिक गिरफ्तार।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thaudray.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x