Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर-48 ने खोवा व्यापारी से 10 लाख रूपए लेकर भागे जीजा-साले में जीजा 9 लाख सहित अरेस्ट   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर- 48 ने आज एक खोवा  ब्यापारी को धोखा देकर 10 लाख रूपए नकद लेकर भागने वाले जीजा -साले में से आरोपित जीजा को पीछा करके गढमुक्तेश्र्वर,हापुड ,उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस आरोपित के कब्जे 10 लाख में से 9 लाख रूपए नकद बरामद कर लिया। दूसरे मुख्य आरोपित साले नरेश की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही हैं। मुख्य आरोपित नरेश ऑटो चलाने का कार्य करता हैं। 

पुलिस की माने तो शिकायतकर्ता जय किशन का थाना कोतवाली के इलाके में बीकानेर,राजस्थान से खोवा थोक में लाकर फरीदाबाद के बीकानेर मिष्ठान भंडारों पर सप्लाई देने का काम  करता हैं। खोवा सप्लाई करने के लिए नरेश निवासी हापुड़, उत्तर प्रदेश हाल मानेसर, गुरुग्राम में किराए के मकान में रहता था। मुख्य आरोपित नरेश ऑटो चलाने का काम  करता था को अपने पास रखा हुआ था।  शिकायतकर्ता जय किशन के साथ खोवा सप्लाई करने के  काम में  नरेश का ही ऑटो का इस्तेमाल करता था।

बीते 16 नवंबर-2020 को शिकायतकर्ता जय किशन को धोखा देकर बीकानेर मिष्ठान भंडारों से कलेक्शन किए गए 10 लाख रूपए लेकर फरार हो गया।इसके बाद शिकायतकर्ता जय किशन थाना कोतवाली में शिकायत दी जिस पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। इसके बाद इस केस को अपराध शाखा , सेक्टर -48 के इंचार्ज राकेश को सौपा गया था। इस केस को इंचार्ज राकेश ने गंभीरता से लेते हुए सह- आरोपित को प्रेम चंद जोकि मुख्य आरोपित का जीजा हैं को गढमुक्तेश्र्वर हापुड, उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार कर लिया। जबकि मुख्य आरोपित नरेश अभी फरार हैं।  

Related posts

फरीदाबाद: शहर की महत्वपूर्ण परियोजनाओं को ढीले में न लेकर समय पर पूरा करें: डीएस ढेसी

Ajit Sinha

सोसायटी में मामूली बात पर खो रहे अपना आपा, लडकियां भी पीछे नहीं, गार्ड से गाली गलौज और बदसलूकी का वीडियो वायरल

Ajit Sinha

फरीदाबाद : यह हमारा सौभाग्य है कि हम हिन्दुस्तान में जन्मे और हिंदुत्व का अंग बने, हिंदत्व भारत में गर्व का विषय है, बौद्धिक प्रमुख अजय कुमार ।

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!