Athrav – Online News Portal
जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली

एक भारी भरकम हाथी जब जंगल के एक गहरे गढ्ढे में गिर गया,वीडियो में देखें कैसे रेस्क्यू करके गढ्ढे से बाहर निकाला गया। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: आईएफएस अधिकारी रमेश पांडेय ने एक वीडियो को अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया हैं, जोकि मात्र 22 सेकंड का हैं जिसे काफी लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में देखा गया हैं कि एक हाथी एक गहरे गढ्ढे में गिर गया हैं जिसका रेस्क्यू किया गया हैं का वीडियो हैं। असल में यह वीडियो तमिलनायडु के जंगल का हैं। इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी रमेश पांडेय ने शुक्रवार को रात 10 बजकर 9 मिनट पर शेयर किया हैं। इस वीडियो को अब तक 9 हजार 300 लोग देख चुके हैं, हजारों की संख्या में लोग रिट्वीट और कमेंट कर चुके हैं।


उन्होनें इंग्लिश में अपने कैप्शन में जो लिखा हैं “There is no one size fit all way of rescuing wild animals. Every situation is different and it requires commitment and innovation to overcome the situation. Here is one exemplary rescue by the Tamil Nadu Forest Deptt done today. Via”  

“जंगली जानवरों को बचाने के सभी तरीकों में कोई एक आकार फिट नहीं है। हर स्थिति अलग होती है और स्थिति पर काबू पाने के लिए प्रतिबद्धता और नवीनता की आवश्यकता होती है। आज तमिलनाडु वन विभाग द्वारा किया गया एक अनुकरणीय बचाव है। के जरिए”

Related posts

गर्मी में नल के पास बैठा था किंग कोबरा, शख्स ने मुंह पर बाल्टी से डाला पानी, तो हुआ ऐसा, देखें वीडियो

Ajit Sinha

कांग्रेस: 3 महीने में अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में गिरावट आई, इसका फायदा देश के लोगों को दीजिए -वीडियो

Ajit Sinha

भाजयुमो ने राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) कार्रवाई की मांग की

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!