Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद ; क्राइम ब्रांच बड़खल ने अमित व प्रियांशु हत्याकांड के आरोपी आकाश को बदरपुर बॉर्डर के समीप से किया गिरफ्तार, डीसीपी भूपेंद्र सिंह।

 
अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच बड़खल पुलिस ने आज 24 घंटे के अंदर ही दोहरे  हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो मृतकों ने आरोपी को पहले दो -तीन ग़ुस्से मार चुके थे के बाद आरोपी ने फुल की दुकान से कैंची उठा कर एक -एक करने अमित व प्रियांशु  के पेटों  में घोंप दिया और दोनों नौजवानों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

                                डीसीपी सेंट्रल भूपेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते रविवार की रात को करीब नौ बजे सेक्टर -28 -19 की डिवाइडिंग रोड पर, सेक्टर -19 वाली साइड में  अमित व प्रियांशु नामक शख्स की बीच सड़क पर सरेआम कैंची पेटों  में घोंप कर  हत्या कर दी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी पर पुलिस ने 24 घंटे से पहले ही आरोपी आकाश को बदरपुर बॉर्डर के समीप से धर दबोचा।  उनका कहना हैं कि इस दोहरे हत्याकांड के आरोपी आकाश को थोड़ी देर पहले बदरपुर बॉर्डर के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। एसीपी क्राइम राजेश चेची का कहना हैं कि पूछताछ के दौरान आरोपी आकाश ने बताया कि तक़रीबन आठ महीनें पूर्व में प्रियांशु के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद चार दिन पहले भी उसका प्रियांशु के साथ झगड़ा हुआ था और कल देर शाम को जब वह सेक्टर -19 के पास फुल की दुकान पर मौजूद था ठीक उसी वक़्त अमित व प्रियांशु उसके पास आए और उसे घूसों से मार ने लग गए के बाद वह फुल की दुकान से अचानक कैंची उठा कर अमित व प्रियांशु के पेटों में घोंप दिया और दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Related posts

हरियाणा सिविल सर्विस के सभी परीक्षा केंद्रों के 200 मीटर के दायरे में धारा 144 लगा दी गई हैं।

Ajit Sinha

DHBVN के प्रबन्ध निदेशक पी.सी. मीणा ने हिसार मुख्यालय  में फॉल्ट रिमूवल वैन को हरी झड़ी दिखाकर रवाना किया।

Ajit Sinha

पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्य नाथ उत्तरप्रदेश की जनता के दिलों में बसे हैं, ऐसे में रिकॉर्ड मतों से जितना ही था -राजेश नागर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//offmantiner.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x