Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद:सीपी विकास अरोड़ा ने कहा घरों में अपनों के बीच नए साल- 2023 का जश्न बनाएं,सड़कों पर 2000 रहेंगे पुलिस कर्मी।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने आज वर्ष 2022 की विदाई और नए साल 2023 के आगमन पर शहरवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने नववर्ष को हर्षोल्लास और शांतिपूर्वक तरीके से मनाने की अपील करते हुए कहा कि नव वर्ष को अपने परिजनों के साथ धूम धाम से मनाएं और समाज में शांति बनाए रखने में अपना सहयोग दें। नए साल में नए लक्ष्यों को निर्धारित करके उन्हें पूरा करने के लिए मेहनत करें और अपने साथियों को भी सही राह दिखाकर उनकी जिंदगी में नए रंग बिखेरने की कोशिश करें।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नववर्ष के आगमन पर शहर में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने सभी डीसीपी एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों के साथ बैठक आयोजित करके इसके बारे में विशेष दिशा निर्देश दिए हैं। उन्होने बताया कि 31 दिसंबर की रात को नव वर्ष के उपलक्ष्य में लगी सभी कानून व्यवस्था ड्यूटी पूरी रात जारी रहेगी व सभी पुलिस उपायुक्त व सभी सहायक पुलिस आयुक्त, फरीदाबाद अपने-अपने क्षेत्र में गश्त में रहकर कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखेगें व पुलिस उपायुक्त, यातायात व प्रबंधक थाना यातायात, यातायात को सुचारू रूप से चलाना सुनिश्चित करेंगे।

कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए शहर में 2,000 से अधिक पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे। नव वर्ष पर हुड़दंगबाजो एवं शरारती तत्वों से निपटने व शहर में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए ईआरवी, पीसीआर, राइडर एवं सभी जोनों में नाके लगाकर सख्ती से चेकिंग की जाएगी। नव वर्ष के उपलक्ष्य में लोग शराब का सेवन करके शराब के नशे में गाड़ी चलाते है जिससे दुर्घटना होने की संभावना अधिक हो जाती है। यातायात निरीक्षक व सभी प्रबन्धक थाना अपने-अपने इलाका में चैकिंग करेंगे और नशे की हालत मे वाहन चलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करेंगे।

कही पर किसी भी समारोह में छेड-छाड व छीना झपटी ना हो इसके लिए प्रत्येक प्रबंधक थाना महिला पुलिसकर्मियों को सम्मलित करके टीमें बनाएंगे तथा आबकारी अधिनियम के अनुसार होटलों, ठेको, रेस्टोरेंट इत्यादि पर विशेष ध्यान रखेगें कि किसी भी होटलों, ठेको, रेस्टोरेंट आदि में शराब सर्व/बिक्री ना हो। मॉल्स, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, मुख्य मार्केट, होटल, रेस्टोरेंट, पार्टी हॉल, चिन्हित चौक चौराहों के पास शाम 6 बजे से 60 से अधिक पुलिस नाके लगाकर अपराधी किस्म के व्यक्तियों पर पैनी नजर रखी जाएगी।पुलिस आयुक्त ने सभी पुलिसकर्मियों एवं फरीदाबाद वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नववर्ष आपको सारी खुशियां दे और आपके सभी सपने पूरे हों। फरीदाबाद पुलिस सदैव आपके साथ है।

Related posts

हरियाणा: गृहमंत्री अनिल विज के फर्जी ट्वीट के जरिए लॉकडाउन बढ़ाने की अफवाह फैलाने के आरोप में दो अरेस्ट 

Ajit Sinha

तनाव के कारण आत्महत्या: एनटीपीसी के परिसर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता डीजीएम का शव तालाब नुमा कूलिंग टावर से मिला

Ajit Sinha

फरीदाबाद: डीपीसी मुख्यालय डा. अर्पित जैन ने आज तुरंत प्रभाव से 52 पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shasogna.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x