Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : विधायक मूलचंद शर्मा चाहते तो चीनी व तेल ब्यापारियों के बीच के विवाद को निपटा सकते थे,पर उल्टा उसपर बुल्डोजर चला दिया


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :बल्लभगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा चाहते तो मशहूर चीनी ब्यापारी और तेल ब्यापारी के बीच एक करोड़ 33 लाख 44 हजार रूपए के लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद को पंचायती तौर पर निपटा सकतें थे पर वह एक तरफ़ा पक्ष लेकर इस विवाद के ऊपर बुरी तरह से बुल्डोजर चला दिया,वह तो ऐसा न करके एक निर्दोष उप -निरीक्षक संदीप चहल की मुख्यमंत्री मनोहर लाल से शिकायत करके उसका तबादला तो मधुवन करा दिया। इससे यहीं पता चल गया कि सत्ता पक्ष के एक विधायक की जिले में एक उप -निरीक्षक व इंचार्ज की हटाने की औकात नहीं हैं, इससे उनका आम लोगों के साथ -साथ अपनी सरकार की किरकिरी करवा दी। जिस कारण से चीनी ब्यापारी मोहित गोयल व उनके परिजनों ने थर्ड डिग्री देने का आरोप क्राइम ब्रांच बॉर्डर के इंचार्ज रहे संदीप चहल पर लगाया था,वह था दर्ज मुकदमे को रद्द कराने की,वह तो बिल्कुल नहीं हुआ,उप – निरीक्षक संदीप चहल के स्तर पर चीनी ब्यापारी राम गोपाल व उसके परिजनों को फिर भी थोड़ी बहुत रियायत मिल की गुंजाइश थी,विधायक मूलचंद शर्मा के पहल पर दोनों ब्यापरियों के बीच समझौता भी संभव था। अब वह सभी गुंजाइश खत्म हो गई हैं क्यूंकि अब डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह की देखरेख में एसआईटी गठित की गई जिसमें की गई जांच में दूध का दूध पानी का पानी का पता चल जाएगा।
क्यूंकि इस केस के बारे अब तो हाइकोर्ट की जानकारी में हैं। खबर हैं कि विधायक मूलचंद शर्मा ने एक पेट्रोल पंप मालिक मुकेश गुप्ता पर काले तेल बेचने का आरोप लगा कर एक वायरल वीडियो में जिक्र किया हैं,उसके लिए वह कानूनी सलाह अपनेचहेते वकील से ले रहे हैं, कि इस पर यदि कोई मुकदमा बनती हैं तो वह अदालत में अवश्य केस दायर करेंगें। बातचीत के दौरान शिकायतकर्ता मुकेश गुप्ता का कहना हैं कि उनके पास तो पेट्रोल पंप व ट्रांसपोर्ट का अच्छा ख़ासा कारोबार हैं ना कि काले तेल का, उनके इस ब्यान देने से उनका मान सम्मान का काफी ठेस पहुंचा हैं।क्राइम ब्रांच बॉर्डर में तैनात पुलिस कर्मियों के द्वारा थर्ड दिए जाने के मामले में डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह व क्राइम ब्रांच बॉर्डर इंचार्ज रहे संदीप चहल ने एक सुरों में साफ़ इंकार किया हैं। इसके बाद चश्मदीद व चीनी ब्यापारी मोहित शर्मा के दोस्त दिनेश अग्रवाल जोकि क्राइम ब्रांच बॉर्डर से उस दिन अपने साथ गाडी में ठीक ठाक अवस्था में लेकर घर के लिए लाया था। इसके दूसरे दिन कुछ लोगों के बहकाबे में आकर मोहित गोयल व एक सोची समझी साजिश रचने के बाद विधायक मूलचंद शर्मा के पास पहुंचे थे और थर्ड डिग्री देने का ड्रामा बना कर उनके सामने प्रस्तुत किया। इस दौरान वह भी बिना सोचे समझे ही मीडिया में ब्यान दे दिया कि क्राइम ब्रांच बॉर्डर पर चीनी ब्यापारी मोहित गोयल पर बुल्डोजर चढाने का संगीन आरोप लगा दिया,जिस इंसान पर बुल्डोजर चढ़ेगा, क्या वह चलने व कार में बैठने की स्थिति होगा।
हैरान करने वाला शब्द था विधायक मूलचन्द शर्मा का। हालांकि विधायक मूलचंद शर्मा ने रोलर फेरने को गलती से बुल्डोजर बोल दिया होगा। इस वायरल वीडियो की पूरे शहर भर में अच्छी खासी चर्चा थी।जिस केस को लेकर थर्ड डिग्री का विवाद उपजा था,वह मसला तो चीनी ब्यापारी मोहित शर्मा का हल तो हुआ नहीं, पर जांच का स्तर और जाएदा बढ़ गया हैं, एसआईटी बन गया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल व डीजीपी बलजीत सिंह संधू की जानकारी में भी यह केस और उछल गया हैं। इस केस पर उनकी नजर तो और भी रहेंगी, शहर के लोगों को भी भलीभांति मालूम पर गया की एक करोड़ 33 लाख 44 हजार रूपए को हजम करना इतना आसान नहीं हैं। इस रकम को हजम करने के चक्कर में क्राइम ब्रांच बॉर्डर में हिरासत में रह आए, विधायक मूलचंद शर्मा को गुमराह कर आए,मुख्यमंत्री को गुमराह करके उप निरीक्षक संदीप चहल का मधुबन तबादला करवा दिया। शहर भर में हड़कंप मचा दिया और खुद एक निजी अस्पताल के आईसीयू में पहुंच गया जहां पर वह नहीं पहुंच पाया, वह मंत्री, विधायक व बिपक्ष के लोग मोहित शर्मा की हालत को देखने के लिए खुद अस्पताल में पहुंच गए। देखते हैं आगे आगे क्या होता हैं।

Related posts

प्रॉपर्टी कारोबारी कमल उर्फ़ बिट्टू कंसल अब 48 वर्ष के हो गए, मामा राजपाल और बिल्डरों ने दी बधाई और शुभकामनाएं।

Ajit Sinha

18 साल की लड़की की किसने की घर में घुस कर हत्या,पुलिस क्या कह रही हैं देखिए और सुनिए इस वीडियो में

Ajit Sinha

फरीदाबाद ;ग्रीन फिल्ड कालोनी व चार्मवुड विलेज में रिहायशी मकानों में चल रहे सैकड़ों दुकानें 15 से 20 दिसंबर के बीच होगी सील।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glouzokrache.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x