Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: एक फेक्ट्री की छत गिरने से मलबे में दबा एक चौकीदार, चल रहा अस्पताल में उसका इलाज।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद के जाजरू गांव में स्थित एक कंपनी की छत गिरने से उसके मलबे में चौकीदार दब गया जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई लेकिन उससे पहले ही लोगों की मदद से चौकीदार को मलबे से निकालकर घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती करवा दिया गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है कि आखिरकार छत कैसे गिरी । पुलिस माने तो इस मामले में जैसी शिकायत मिलेगी सके अनुसार कार्रवाई की जाएगी ।

पुलिस की माने तो जीएस इंजीनियरिंग कंपनी है जिसकी छत गिरने से चौकीदार मलबे के नीचे दब गया जिसे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। इस कंपनी में रहने के लिए जगह बनाई हुई थी जिसकी छत अचानक आज गिर गई जिसमें एक चौकीदार मलबे के नीचे दब गया जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । उन्होंने बताया कि इस कंपनी में कुल 12 वर्कर काम करते हैं जो कि बिल्कुल सेफ है। अब घायल के बयान के अनुसार जो भी जायज कार्रवाई बनेगी वह अवश्य की जाएगी ।

Related posts

फरीदाबाद: संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर प्रशांत नागर ने किया तिगांव विधान सभा क्षेत्र का नाम रोशन : विधायक ललित नागर

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सरकारी स्कूल में बच्चों को परोसे गए मिड डे मिल के खाने में सांप मिलने से हड़कंप।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एक कैबिनेट मंत्री के चहेतों को बैंकट हॉल के एलओयु निगम ने दिए,28 में से कुल 6 को एलओयु दी गई,एक बैंकट हाल के 25 से 30 लाख का रेट हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ofdrapiona.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x