Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: एक ही परिवार के 6 सदस्यों को पहले खिलाई जहर, फिर काटी गई नसें, 1 की मौत, 3 ज्यादा गंभीर, 2 की हालत ठीक।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद बीती रात थाना सेक्टर -37 के एक मकान में एक ही परिवार के छह सदस्यों के हाथों के नस कटी हुई अवस्था मिली है। इनमें से एक शख्स की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई, जबकि पांच लोगों की सेक्टर -21 ए स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रही हैं। इनमें से 3 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर हैं,बाकी के दो लोगों की हालात फिलहाल ठीक बताई गई हैं। मरने वाले शख्स का नाम श्याम गोयल उम्र 72 साल है, जिनकी हालत गंभीर हैं उनके नाम साधना, उम्र 65 साल,अनिरुद्ध, उम्र 40 साल,निधि, उम्र 38 साल, धनंजय , उम्र 15 साल व हिमांग, उम्र 17 साल बताई गई है।  

खबर के अनुसार पहले सभी को खाने में जहर मिला कर खिलाई गई, फिर इन सभी के एक एक करके हाथों नसें काटी गई है। ये सनसनीखेज वारदात रात लगभग साढ़े 12 बजे की है। आनन फानन में सभी को लहूलुहान अवस्था में एम्बुलेंस से फरीदाबाद की सेक्टर-21 ए स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां पर श्याम गोयल को डॉक्टरों ने तुरंत मृत घोषित कर दिया। बाकी के पांच लोगों का इलाज अभी चल रही है, अस्पताल के मुताबिक इसमें 3 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर बताई गई है,और दो लोगों की हालत फिलहाल ठीक बताई गई है।पता चला है कि मृतक श्याम गोयल ने दिल्ली में घी बनाने की कंपनी लगाईं थी,जिसके लिए कई बैंकों व अन्य लोगों से करोड़ों रूपए की कर्ज ली हुई थी। संभवता इसी कारण से आत्महत्या जैसे कठोर उठाई गई होगी। यह भी पता चला है कि रात के वक़्त ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने किसी को बताया कि रात के वक़्त तीन लोग उसे जबरन उठा कर दिल्ली,नजदीक ओखला के पास ले गए, और वहां उसे छोड़ दिए । वहां से वह अपना 500 रूपए खर्च करके किसी गाड़ी से यहां पहुंचा, अब वह सुरक्षा गार्ड पुलिस हिरासत में है। इस मामले में थाना सेक्टर -37 के एसएचओ कुलदीप सिंह से उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क किया गया पर उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया। जैसे वह “अथर्व न्यूज़” से सपर्क करेंगे, तो उनका पक्ष इस खबर में एड कर दी जाएगी। अभी पुलिस की अपनी कार्रवाई जारी हैं। शुरुआती दौर में ये पूरा का पूरा मामला रहस्यमय है। ये सनसनीखेज हत्या या आत्महत्या व आत्महत्या की कोशिश करने का मामला हैं। इस रहस्य पर से तो अब पुलिस ही पर्दाफाश करेगी।  

Related posts

फरीदाबाद के एंटी करप्शन ब्यूरो ने सिटी पलवल थाने में तैनात एएसआई महेंद्र को 20000 रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद : विनिर्माण क्षेत्र में सुधारों को लेकर तीन दिवसीय कार्यशाला का शुभारंभ, कार्यशाला का संचालन डाॅ. ओम प्रकाश मिश्रा ने किया।

Ajit Sinha

ईस्ट फरीदाबाद को वेस्ट फरीदाबाद से जोड़ने के लिए भी 2 प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी , कुल 1530 करोड़ रुपये की आएगी लागत

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x