Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

सुपरवाइजर ऋषिपाल की हत्या का खुलासा: पत्नी ने प्रॉपर्टी को हथियाने के लिए शार्प शूटर को 50 हजार रुपये देकर कराई थी-दो अरेस्ट

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा: कोतवाली सेक्टर-126 क्षेत्र में 10 मई को कंपनी सुपरवाइजर को बाइक सवार से  गोली मार दी थी. उसके बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी. मामले का जांच कर रही पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए सुपरवाइजर की पत्नी के प्रेमी अकील और बेटे विशाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस का ये दावा है कि हत्या सुपरवाइजर की प्रॉपर्टी को हथियाने के लिए उसकी पत्नी ने शार्प शूटर को 50 हजार रुपये दे कर कराई थी. घटना में प्रयुक्त बाइक और मृतक के नाम से एक चेक बरामद किया गया है।  

पुलिस  गिरफ्त में खड़े सलारपुर निवासी अकील और दिल्ली बदरपुर निवासी विशाल को पुलिस ने रविवार को रायपुर पुश्ता कट के पास से गिरफ्तार कर नोएडा के सेक्टर- 94 हुए शूट आउट में हुई सुपरवाइजर ऋषिपाल की हत्या का खुलासा किया है. एडिशनल डीसीपी नोएडा ज़ोन-1 रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक ऋषिपाल की पत्नी पूजा ने सुपरवाइजर की प्रॉपर्टी को हथियाने के लिए शार्प शूटर को 50 हजार रुपये दे कर कराई गई थी पुलिस की टीमें सुपरवाइजर की पत्नी पूजा और शार्प शूटर मेंहदी हसन की तलाश में जुटी है. 

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बदरपुर साउथ दिल्ली निवासी ऋषिपाल नोएडा स्थित एक ग्लास बनाने वाली कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे। स्कूटी से घर वापस जाते समय बाइक सवार ने ऋषिपाल को गोली मार दी थी, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे दिल्ली के  सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां शनिवार को उपचार के दौरान उसकी  मौत हो गई थी। जांच के दौरान पता चला कि मृतक ऋषिपाल की पत्नी पूजा ने अपने प्रेमी अकील और दूसरे पति के  बेटे विशाल के साथ मिलकर संपत्ति के लालच में शार्प शूटर मेहंदी हसन से ऋषिपाल की हत्या करवाई थी। 
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि मृतक ऋषिपाल शर्मा और पूजा की पूर्व में भी शादी हो चुकी थी। ऋषिपाल ने पहली पत्नी मीनू से तलाक लेने के बाद पूजा से शादी की।

वहीं पूजा को पहले पति से विशाल नाम का बेटा है। दिल्ली स्थित जिस अस्पताल में अकील की पत्नी का इलाज चल रहा है, वहीं, पर पूजा साफ-सफाई का काम करती हैं। यहीं से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। अकील के कहने पर ही पूजा ने संपत्ति के लालच में पति की हत्या की साजिश रची। योजना के अनुसार अकील ने 10 मई को अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर मिट्टी लगाकर विशाल और शार्प शूटर मेंहदी हसन को दे दी थी। इसके बाद इन लोगों ने ऋषिपाल का करीब चार किलोमीटर तक पीछा किया और सेक्टर-94 के पास मेहंदी हसन ने मौका पाते ही ऋषिपाल को गोली मार दी। आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हो गई है।

Related posts

फरीदाबाद: डीसीपी मुख्यालय नितीश अग्रवाल ने आज 57 पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किए हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha

फरीदाबाद : करोड़ों की सम्पत्ति हड़पने : एक बहन ने अपने सगे भाई के खिलाफ व्हाट्सप्प व फेसबुक पर अश्लील मैसेज व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा करवाया दर्ज।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस के 50,000 का ईनामी व मोस्ट-वांटेड एक बदमाश को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x