Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पुलिस व गौकशो के बीच मुठभेड़, एक गोली लगने एक बदमाश घायल, एक फरार।

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क पुलिस और बाइक सवार बदमाशों में हुई मुठभेड़ में सलमान नाम का एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया,जबकि दूसरा बदमाश सिराजुद्दीन अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश सलमान के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक, अवैध हथियार बरामद किए हैं पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है, कि आरोपी गाजियाबाद का रहने वाला है, उस पर आधा दर्जन से ज्यादा गोकशी के मुकदमे दर्ज है। 

तस्वीरों में घायल अवस्था में दिख रहा यह बदमाश सलमान है, जो मसूरी गाजियाबाद का रहने वाला है। सलमान पर सड़कों पर घूमने वाले गोवंश को पकड़कर गोकशी करने और उसका मीट बेचने कई मुकदमे विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज है। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक सवार पर कुछ लोग सड़कों पर घूमने वाले गोवंश को निशाना बनाने की फिराक में है।  इसके बाद पुलिस ने नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी।  इसी दौरान शारदा विश्वविद्यालय गोल चक्कर के पास जब पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उस दौरान वहां से दो संदिग्ध बाइक सवार गुजरे, जिन्हें रुकने का पुलिस ने इशारा किया, तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह वहीं गिर पड़ा, जबकि दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़ कर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। फ़रार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कॉम्बिंग कर रही हैं।

विशाल पांडेय एडीसीपी ग्रेटर नोएडा के बताया कि सलमान और उसका साथी सिराउद्दीन दोनों ही बड़े ही शातिर किस्म के गौकश है सलमान मंसूरी गाज़ियाबाद का निवासी है इसपर गौकशी व चोरी के आधा दर्जन से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज हैं। पूछताछ में सलमान ने बताया कि सिराउद्दीन के साथ यह आवारा पशुओं को पकड़कर जंगलों में ले जाकर काटते थे। उसका मीट बेचते है। इसके पास से एक चोरी की बाइक, अवैध तमांचा, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए है। साथ ही फ़रार सिराउद्दीन की तलाशी के लिए पुलिस टीम कॉम्बिंग कर रही हैं।

Related posts

पुलिस मुठभेड़ में एक वाहन चोर के पैर में लगी गोली, देखें वीडियो

Ajit Sinha

गांजा तस्कर से रिश्वत लेकर, उसे छोडने का वीडियो वायरल,चौकी इंचार्ज, हेड कॉन्स्टेबल और दो कॉन्स्टेबल सस्पेंड, वीडियो।

Ajit Sinha

शहर की आबोहवा खराब होने बाद, ग्रैप लागू होने से ट्विन टावर के मलवा हटाने के काम रुका, मजदूरों की छुट्टी-वीडियो देखें।

Ajit Sinha
//oopsiksaicki.com/4/2220576
error: Content is protected !!