Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिल्डरों द्वारा बनाए गए अवैध निर्माणों पर डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने की तोड़फोड़ व सीलिंग की कार्रवाई।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट एंव विजिलेंस ने आज ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिल्डरों द्वारा बनाई गई व बनाए जा रहे कई अवैध निर्माणों पर जमकर बुल्डोजर चलाया। इसके अलावा रिहायशी इलाकों में गैर कानूनी तरीके से चलाई जा रही तक़रीबन 6 से अधिक दुकानों को सील कर दिया। संबंधित अधिकारी की माने तो अवैध निर्माणों को किसी भी कीमत पर बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


डीटीपी इन्फॉमेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि काफी लम्बें समय से उन्हें शिकायतें मिल रहीं थी कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिल्डरों के द्वारा बनाए गए निर्माणों में अवैध रूप से चूहा फ्लैट बनाए जा रहे हैं और कई स्थानों पर रिहायशी फ्लैटों में दुकानें चलाई जा रही है। उनका कहना हैं कि इस प्रकरण में पहले 34 बिल्डरों को नोटिस दिए गए थे और आज की तारीख कार्रवाई के लिए विभाग ने तय किया था। आज उनके नेतृत्व में उनका तोड़फोड़ दस्ता ग्रीन फिल्ड कालोनी में पहुंचा और भारी पुलिस फोर्स के साए में प्लाट न. 1649 ,1619 ,382 ,383 व 492 में तोड़फोड़ और सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दिया ।



उनका कहना हैं कि इसके अलावा प्लाट न. 2203 के पास रिहायशी फ्लैटों में गैर कानूनी तरीके से कई दुकानें चलाई जा रहीं थी उन दुकानों की संख्या तक़रीबन 6 बताई गई हैं, को सील कर दिया गया हैं। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि पार्किंग की जगह पर बिल्डर लोग गलत तरीके से चूहा फ्लैट बना कर ग्राहकों को धोखे से बेच देते हैं। इस तरह की कोई भी शिकायतें हैं वह लोग उनके कार्यालय में आकर बेधड़क कर सकतें हैं। उनका कहना हैं कि इस कार्रवाई के दौरान डियूटी मजिस्टेट के रूप में वह स्वंय मौजूद थे। जबकि तोड़फोड़ की देखरेख कनिष्ठ अभियंता सुभाष कर रहे थे, हालांकि पुलिस बल का नेतृत्व ग्रीन फिल्ड कॉलोनी के चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह कर रहे थे।

Related posts

फरीदाबाद : म्यूटेशन चार्ज के मुद्दे पर त्रिकोणीय टकराव : यूआईसी ग्रीन फील्ड कालोनी में अवैध निर्माणकर्ताओं से म्यूटेशन चार्ज के करोड़ों डकार चुके हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के घर के प्रांगण में घुसा पांच फीट लंबा जहरीला सांप, मचा हड़कंप।

Ajit Sinha

कांस्टेबल विक्की ने ‘ऑल इंडिया पुलिस गेम्स’ बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीतकर फरीदाबाद पुलिस का नाम रोशन किया।

Ajit Sinha
//oupusoma.net/4/2220576
error: Content is protected !!